WI vs SCO LIVE: स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच से पहले Nicholas Pooran का बयान, बोले-'स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी में सफलता की गारंटी नहीं है': Follow LIVE UPDATE – InsideSport Hindi

Switch to dark mode
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates
WI vs SCO LIVE: दो बार की विश्व चैंपियन (T20 World Cup) रह चुकी वेस्टइंडीज की टीम में एक से बढ़कर एक…
WI vs SCO LIVE: दो बार की विश्व चैंपियन (T20 World Cup) रह चुकी वेस्टइंडीज की टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद हैं लेकिन कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को लगता है की स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी में उन्हें सफलता की गारंटी नहीं है। बता दें कि विश्व भर में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है। को इस बार खिताब का प्रबल दावेदार नहीं माना जा रहा है क्योंकि पिछले साल विश्व कप (T20 World Cup 2022) में भाग लेने वाले उसके 12 खिलाड़ी वर्तमान टीम में शामिल नहीं हैं। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।
टीम को कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और लेंडल सिमंस की कमी खलेगी, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। आंद्रे रसेल और सुनील नारायण भी टीम में नहीं हैं। बता दें कि, वेस्टइंडीज और स्कॉटलैंड (WI vs SCO) के खिलाफ सोमवार को विश्व कप में मुकाबला खेला जाएगा। वहीं इस मैच में दोनों टीमों की नजरें टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत करने पर होंगी।
पूरन ने कहा, ”मेरा मानना है कि अनुभव और युवा खिलाड़ियों के बीच संतुलन होना चाहिए। आपने देखा होगा कि हमने जब दो विश्वकप जीते थे तो हमारे पास कई नामी खिलाड़ी थे लेकिन पिछले साल भी हमारी टीम में कई ख्याति प्राप्त खिलाड़ी थे और हम क्वालीफाई भी नहीं कर पाए थे।”
WI vs SCO LIVE: उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ सोमवार को होने वाले मुकाबले से पहले कहा,” यह किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं करता है बल्कि यह हमारी टीम के प्रदर्शन से जुड़ा है। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया ने खिताब जीता और उसके पास तब बहुत नामी खिलाड़ी नहीं थे। लेकिन उसने साबित किया कि उसके पास ऐसी टीम है जो विश्व कप जीत सकती है।”
विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज का फुल स्क्वाड
वेस्टइंडीज- निकोलस पूरन (कप्तान), रोमन पॉवेल, यानिक कैरिया, जॉनसन चार्ल्स, शेल्डन कॉट्रेल, शिमरॉन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकाल होसैन, अलजारी जोसफ, ब्रैंडन किंग, एविन लेविस, काइल मेयर्स, ओबेद मैककॉय, रयमों रैफर, ओडीन स्मिथ।
क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 
Editor
मेरा नाम कुलदीप शर्मा है और मैं मौजूदा समय में hindi.insidesport.in के साथ कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई सिंघानिया यूनिवर्सिटी, राजस्थान से पूरी की है। मुझे डिजिटल मीडिया में लगभग 2 साल का अनुभव है। इन्‍साइड स्‍पोर्ट्स से पहले में हरिभूमि में सब एडिटर के रूप में काम करता था। जहां में खेल से जुड़ी सभी खबरें लिखा करता था और अब में इन्‍साइड स्‍पोर्ट्स में खेल से जुड़ी खबरें लिखता हूं। मुझे शुरुआत से ही स्पोर्टस की खबरें लिखना, पढ़ना, खेलना पसंद है। स्पोर्टस के अलावा मुझे राजनीती से जुड़ी खबरों को पढ़ना और लिखना पसंद है।
Feel free to ask any questions
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates

source

About Summ

Check Also

15 Best Christmas Movies on HBO Max 2022 – Top HBO Max Holiday Films – The Pioneer Woman

Every item on this page was chosen by The Pioneer Woman team. The site may …