Breaking News

Virat Kohli T20 WC: वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद बोले शोएब अख्तर, ‘विराट कोहली को रिटायर हो जाना चाहिए’ – Aaj Tak

Feedback
मेलबर्न के ऐतिहासिक मैदान पर भारतीय टीम ने जिस तरह पाकिस्तान को मात दी है, उसे कोई नहीं भूला है. विराट कोहली की कमाल की पारी बरसों तक हर किसी को याद रहेगी. पाकिस्तानी खेमे में इसके बाद खलबली मची है और अब पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर का कहना है कि विराट कोहली को टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लेना चाहिए. 
मेलबर्न में विराट कोहली ने एक मुश्किल वक्त में पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की पारी खेली. इसे विराट कोहली की सबसे बेहतरीन पारियों में से एक माना जा रहा है. शोएब अख्तर ने भी कहा कि विराट ने जो पारी खेली, वह उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी है, जिस तरह से खुद पर विश्वास कर आगे बढ़े वो कमाल का था.
क्लिक करें: ‘2 घंटे की ट्रेनिंग के बाद खीरे-टमाटर…’, सिडनी में खाने पर क्या बवाल हुआ जो टीम इंडिया भड़क गई?

शोएब अख्तर ने इसी के साथ अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि मैं चाहता हूं कि विराट कोहली टी-20 फॉर्मेट से रिटायरमेंट ले लें, क्योंकि उन्हें अपनी सारी एनर्जी इस छोटे फॉर्मेट पर खर्च नहीं करनी चाहिए. जैसी पारी उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ खेली, उस जोश से वह वनडे में 3 सेंचुरी जड़ सकते हैं.

शोएब अख्तर बोले कि विराट कोहली पिछले तीन साल से मुश्किल में थे, उनकी कप्तानी छीन ली गई और काफी कुछ उन्हें कहा गया. लेकिन अब वह पूरी तरह से वापस आ गए हैं. अब हर किसी को यकीन हो गया है कि किंग वापस आ गया है.

बता दें कि मेलबर्न में 23 अक्टूबर को खेले गए भारत-पाकिस्तान के मुकाबले में टीम इंडिया की 4 विकेट से जीत हुई. पाकिस्तान ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 का स्कोर बनाया था, जवाब में टीम इंडिया ने आखिरी बॉल पर जीत दर्ज की. भारत की ओर से विराट कोहली ने 53 बॉल में 82 रनों की पारी खेली और हारे हुए मैच को टीम इंडिया की झोली में डाल दिया. 
यह पहली बार नहीं हुआ है जब विराट कोहली ने टीम इंडिया को किसी संकट से उबारा हो. लेकिन तीन साल की खराब फॉर्म के बाद विराट कोहली एक बार फिर अपने रंग में लौटे हैं, वह भी सबसे बड़ी स्टेज पर जहां उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है. टी-20 वर्ल्ड कप में मेलबर्न का मैदान और सामने से पाकिस्तान, विराट कोहली जैसे बड़े प्लेयर के लिए इसे बड़ी जगह क्या हो सकती है. 

 
Copyright © 2022 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today
Add Aaj Tak to Home Screen
होम
वीडियो
लाइव टीवी
शॉर्ट वीडियो
मेन्यू
मेन्यू

source

About Summ

Check Also

‘Super Mario’ Movie Trailer Sparks Mass Mockery Of Chris Pratt – Forbes

Chris Pratt, the voice of Super Mario. (Photo by Stuart C. Wilson/Getty Images)Another trailer for …