Breaking News

Virat Kohli: 'कोहली ने सेलेक्टर्स से कहा…', कब वापसी करेंगे विराट? आया बड़ा UPDATE – Aaj Tak

Feedback
जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. चोट की वजह से केएल राहुल फिर इस सीरीज़ से बाहर हैं और टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पाए हैं. पहले इस तरह की खबरें आ रही थीं कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी इस सीरीज का हिस्सा हो सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. 
शिखर धवन की अगुवाई में टीम इंडिया जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज़ खेलेगी. चोटिल केएल राहुल ने इस सीरीज़ में शामिल नहीं होने के बाद फैन्स के लिए संदेश दिया और बताया कि कैसे वो अभी फिट होने की कगार पर हैं. 
लेकिन विराट कोहली का ताज़ा अपडेट क्या है और वह कब वापसी करेंगे यह सवाल हर किसी के मन में हैं. वेस्टइंडीज़ दौरे में भी हिस्सा नहीं लेने वाले विराट कोहली अब एशिया कप से मैदान में वापसी कर सकते हैं. 
समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अगस्त में होने वाले एशिया कप में विराट कोहली की वापसी होगी और उसके बाद वह लगभग सभी सीरीज़ के लिए उपलब्ध रहेंगे. इसके लिए विराट कोहली ने सेलेक्टर्स से बात भी की है. 
पीटीआई को एक सूत्र ने जानकारी दी कि विराट कोहली ने सेलेक्टर्स से बात की है, वह एशिया कप से टीम के साथ रहेंगे. क्योंकि एशिया कप के बाद टीम इंडिया के पास टी-20 वर्ल्डकप तक वक्त नहीं होगा और लगातार मैच हो रहे होंगे. 
बता दें कि विराट कोहली लंबे वक्त से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि वह जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज़ खेल सकते हैं. ताकि वह फॉर्म में वापस आ सकें, हालांकि उन्होंने आराम ही लिया.
जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 वनडे के लिए भारतीय टीम: शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर.
All Photos: Getty Images
Copyright © 2022 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today
Add Aaj Tak to Home Screen
होम
वीडियो
लाइव टीवी
शॉर्ट वीडियो
मेन्यू
मेन्यू

source

About Summ

Check Also

Christmas Movies Are Dominating the Netflix Charts, but 'The Noel Diary' Trumps Them All – We Got This Covered

  With December fast approaching, it can mean only one thing: endless festive romcoms and specials …