VIDEO: यूएई में 'मिस्टर 360' बना एक और क्रिकेटर, खेल रहा अजीबोगरीब शॉट, IPL में लाएगा तूफान? – News18 हिंदी

जो रूट ने इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) में खेली धुंआधार पारी (PIC: @CricCrazyJohns/Screengrab)
नई दिल्ली. जो रूट की बैटिंग पर शायद ही किसी को संदेह होगा. अगर उनके करियर में कोई कमी दिखाई देती थी तो वह था उनका टी20 परफॉर्मेंस. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने टी20 क्रिकेट में हो रही अपनी आलोचनाओं का भी मुंह तोड़ जवाब दे दिया है. रूट ने गुरुवार को इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) मैच के दौरान धमाकेदार परफॉर्मेंस किया है. रूट ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में मैदान के चारों तरफ कुछ बेहतरीन शॉट खेले. उनके इन शॉट्स को देखने के बाद फैन्स अब उन्हें नया ‘मिस्टर 360’ कहने लगे हैं तो वहीं कुछ फैन्स कह रह है कि जो रूट ने आईपीएल से पहले ही अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं.
जो रूट ने दुबई कैपिटल्स के लिए खेलते हुए गल्फ जाइंट्स के खिलाफ तीन शानदार बाउंड्री जड़ी. हालांकि, रूट की तेजतर्रार पारी 20 रन पर आउट होने के बाद खत्म हो गई. उनकी यह विस्फोटक पारी टीम के किसी काम नहीं आ सकी, क्योंकि दुबई कैपिटल्स को मैच में 101 रन से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा.
हाथ में बल्ला, चेहरे पर क्यूट मुस्कान… मचा रहा तबाही, सारा वर्ल्ड हुआ दीवाना
जो रूट की विस्फोटक बल्लेबाजी का वीडियो जल्द ही वायरल हो गया और फैन्स इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने कहा कि रूट इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी संस्करण की तैयारी कर रहे हैं. मैच में गल्फ जाइंट्स ने 181 रन बनाए. गल्फ के कप्तान जेम्स विंस ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए. जो रूट ने लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार शुरुआत की, लेकिन वह 19 गेंदों में 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. दुबई कैपिटल्स की पारी मात्र 80 रन पर सिमट गई.
Special shots from Joe Root in ILT20.pic.twitter.com/wM9sHf8Csl
— Johns. (@CricCrazyJohns) January 19, 2023

बता दें कि आईपीएल 2023 में जो रूट राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. रूट को फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन में एक करोड़ रुपये में खरीदा था. इससे पहले 2018 के आईपीएल ऑक्शन में जो रूट अनसोल्ड रहे थे. सरफराज पर बरसे चीफ सलेक्टर, बोले- जब 11 हजार से ज्यादा रन बनाने के बाद अमोल मजूमदार को नहीं मिला मौका… जो रूट के टी20 इंटरनेशनल करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अभी तक 32 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 35.72 की औसत से 893 रन बनाए हैं, जिसमें 5 अर्धशतक शामिल है. वहीं, ओवर टी20 फॉर्मेट में रूट ने 88 मैच खेले हैं और 32.54 की औसत से 2083 रन बनाए हैं. उनके नाम 13 अर्धशतक शामिल हैं.

Tags: IPL 2023, Joe Root, Rajasthan Royals

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|
Tags: IPL 2023, Joe Root, Rajasthan Royals

Joshimath Crisis: जोशीमठ में सीजन की पहली बर्फबारी, लोगों की और बढ़ेंगी मुश्किलें, देखें Photos
Mahashivratri 2023: महाशिवरात्रि को लेकर महाकाल में तैयारियां शुरू, 10 फरवरी से दूल्हा बनेंगे 'महादेव'
स्पीड के सौदागर है शोएब अख्तर, इन 5 गेंदबाजों ने अपनी तेजी से दुनिया को दहलाया

source

About Summ

Check Also

Chicken Bacon Ranch Pasta Summersourcingshow Pict

Source by corbettp79