Breaking News

T20 World Cup: इस बार टी20 वर्ल्ड कप में ये पांच खिलाड़ी दिखा सकते है अपने बल्ले का हुनर, लिस्ट में एक भारतीय शामिल-Check Out – InsideSport Hindi

Switch to dark mode
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates
T20 World Cup: आईसीसी (ICC) टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेला जाएंगा। इस मेगा इवेंट के…
T20 World Cup: आईसीसी (ICC) टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेला जाएंगा। इस मेगा इवेंट के सुपर-12 के मुकाबले 22 अक्टूबर से खेले जाने है। इसके साथ ही भारतीय टीम (Team India) अपना पहला मैच पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ 23 अक्टूबर (IND vs PAK) को खेलेगी। वहीं आज आपको पांच ऐसे बल्लेबाजों के बारे में बताएंगे जो अपने बल्ले से टी20 वर्ल्डकप में धमाल मचा सकते है। इस लिस्ट में एक भारतीय खिलाड़ी भी शामिल है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।
न्यूजीलैंड के आक्रमक बल्लेबाज डेवोन कॉनवे टी20 वर्ल्डकप में अपने बल्ले से टीम के लिए गेम चेंजर बन सकते है। कॉनवे ने 26 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 53.93 की शानदार औसत के साथ 863 रन बनाए है। इस समय वो अपने देश में पाकिस्तान और बांग्लादेश के साथ ट्राई सीरीज खेल रहे है।
इंग्लैंड टीम के कप्तान जोस बटलर अपनी टीम के लिए पिछले कुछ समय से काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे है। बटलर ने पिछले टी20 वर्ल्डकप में शतक जड़ा था और इसके साथ ही इकलौते शतकीय पारी खेलने वाले खिलाड़ी बने थे। बटलर का पिछला आईपीएल सीजन भी काफी शानदार गुजरा था। जोस अपनी बल्लेबाजी से टी20 वर्ल्डकप में अपनी टीम को जीत दिलाने का दम रखते है।
पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान का हालिया प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। वहीं इसी के साथ रिजवान आईसीसी टी20आई रैंकिंग में नबंर शार्ष पर है। उन्होंने पिछले साल टी20 वर्ल्डकप में 70.25 की औसत से 281 रन बनाए थे। रिजवान इस बार भी टी20 वर्ल्डकप में अपनी टीम की तरफ से काफी बेहतर प्रदर्शन कर सकते है और इसके साथ ही अपनी टीम को जीत भी दिला सकते है।
आस्ट्रेलिया बल्लेबाज डेविड वार्नर एक आक्रमक बल्लेबाज है वो अपने बल्ले से विपक्षी टीम की काया ही बदल सकते है। इसके अलावा वार्नर अपनी सरजमीं पर और खतरनाक हो जाते है इस बार टी20 वर्ल्डकप उनकी ही सरजमीं ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएंगा। पिछले टी20 वर्ल्डकप में उन्होंने 150 के स्ट्राइक रेट से 281 रन बनाए थे इसके साथ ही वो वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली लिस्ट में दूसरे नबंर पर थे। इस बार भी वार्नर अपनी सरजमीं पर विपक्षी टीमों के लिए खतरनाक साबित हो सकते है।
भारतीय टीम के आक्रमक बल्लेबाजों में से एक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी है वो अपने बल्ले से टीम का रुख बदलने का दम रखते है। इस साल उनका फॉर्म काफी शानदार रहा है। इसके साथ ही वो आईसीसी टी20आई रैंकिंग में दूसरे पायदान पर विराजमान है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में अभ्यास मैच को दौरान संकेत दिया था कि उनकी फॉर्म ऑस्ट्रेलिया में भी बरकरार है। इसके साथ ही वो अपने बल्ले से इस साल टी20 वर्ल्डकप में अपना नाम कमा सकते है। उन्होंने अब तक 34टी20 मैचों में 38.70 की औसत से 1045 रन बनाए है।
क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 
Editor
Feel free to ask any questions
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates

source

About Summ

Check Also

Commonwealth Games 2022 सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय महिला क्रिकेट टीम बिजनौर की मेघना सिंह ने की अच्‍छी गे.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

कामनवेल्‍थ गेम्‍स में भारतीय महिला क्रिकेट ने बारबाडोस को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इस …