Breaking News

SRH vs CSK IPL 2022 Live Scores: धोनी की कप्तानी में जीती चेन्नई, हैदराबाद को 13 रनों से हराया – Aaj Tak

Feedback
चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रविवार को हुए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को मात दी है. इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स का यह पहला मैच था, जिसमें उसे जीत मिली. पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई ने 202 का बड़ा स्कोर बनाया, जवाब में हैदराबाद सिर्फ 189 रन ही बना सकी. 
चेन्नई सुपर किंग्स को इस मैच में 13 रनों से जीत मिली, यह इस सीजन में सीएसके की तीसरी जीत है और अब उसके 6 प्वाइंट हो गए हैं. 
चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने 99 रनों की शानदार पारी खेली. लेकिन वह अपने आईपीएल करियर के दूसरे शतक से चूक गए. ऋतुराज-डेवॉन कॉन्वे ने 182 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की.
अगर हैदराबाद की बात करें तो कप्तान केन विलियमसन ने 47 रनों की शानदार पारी खेली, वहीं अंत में निकोलस पूरन ने 33 बॉल में 64 रन बनाए. निकोलस ने अपनी पारी में 3 चौके, 6 छक्के मारे. 
सनराइजर्स हैदराबाद की पारी- 189/6
पहला विकेट-
अभिषेक शर्मा 39 रन, 58/1
दूसरा विकेट- राहुल त्रिपाठी 0 रन, 58/2
तीसरा विकेट– एडन मर्करम 17 रन, 88/3
चौथा विकेट- केन विलियमसन 47 रन, 126/4
पांचवां विकेट- शशांक सिंह 15 रन, 151/5
छठा विकेट- वाशिंगटन सुंदर 2 रन, 153/6
चेन्नई सुपर किंग्स की पारी- 202/2
चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी पारी को समेटे तो ओपनर्स द्वारा बरसाए गए चौकों-छक्कों की बात होगी. ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने घरेलू मैदान पर 99 रनों की पारी खेली और अपने आईपीएल करियर के दूसरे शतक से चूक गए. हालांकि, ऋतुराज ने डेवॉन कॉन्वे के साथ मिलकर 182 रनों की साझेदारी की, जो इस सीजन की सबसे बड़ी पार्टनरशिप है. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस मैच में तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आए लेकिन 8 ही रन बना पाए. 
पहला विकेट- ऋतुराज गायकवाड़ 99 रन, 182/1
दूसरा विकेट- एमएस धोनी 8 रन, 192/2
लाइव स्कोर- 
सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में दो बदलाव हुए हैं. ड्वेन ब्रावो और शिवम दुबे की जगह डेवोन कॉन्वे और सिमरजीत सिंह को मौका मिला है. डेवोन कॉन्वे न्यूजीलैंड  के लिए क्रिकेट खेलते हैं.
सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग XI: केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, मार्को जानसेन, उमरान मलिक.
चेन्नई सुपर किंग्स प्लेइंग XI: रॉबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे, अंबति रायडू, सिमरजीत सिंह, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, मुकेश चौधरी, महीष तीक्ष्णा.

 
Copyright © 2022 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today
Add Aaj Tak to Home Screen
होम
वीडियो
लाइव टीवी
शॉर्ट वीडियो
मेन्यू
मेन्यू

source

About Summ

Check Also

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आईपीएल 2022 में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को एनओसी दी, इस तारीख से हो सकते हैं शामि… – India TV Hindi

Chunav Manch 2022: गुजरात चुनाव पर मोदी के बहुत करीबी मंत्री पीयूष गोयल EXCLUSIVE Chunav …