Breaking News

Sports News Today Live Updates: पाकिस्तान को हराकर वर्ल्ड की नंबर 1 टेस्ट टीम बनी न्यूजीलैंड – News18 हिंदी

अभ्यास के लिए ट्रेनर एवं फिजियो से न मिलने पर भड़की सायना नेहवाल
ऑस्ट्रेलियाई ओपन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) क्रेग टेली ने विलंब से हो रहे इस टेनिस ग्रैंडस्लैम के आठ फरवरी से शुरू होने का आश्वासन देते हुए खिलाड़ियों से यहां पहुंचने और पृथकवास योजना को लेकर धैर्य रखने को को कहा. 
क्लेयर पोलोसाक गुरूवार से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जाने वाले पुरुषों के टेस्ट मैच में अंपायरिंग करने वाली पहली महिला मैच अधिकारी बनेंगी. 
भारतीय एथलेटिक्स सत्र की शुरुआत अगले महीने राष्ट्रीय ओपन पैदल चाल चैंपियनशिप के साथ होगी जो ओलंपिक क्वालीफाइंग प्रतियोगिता भी होगी। भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) ने बुधवार को यह घोषणा की. 
केरल ब्लास्टर्स की टीम गुरुवार को यहां जब इंडियन सुपर लीग मुकाबले में अंक तालिका में अपने से नीचे स्थान पर काबिज ओडिशा एफसी का सामना करेगी तो उसकी कोशिश सातवें सत्र में दूसरी जीत दर्ज करने की होगी. 
दारिया कासत्किना और मारिया सक्कारी ने बुधवार को अबुधाबी ओपन के साथ शुरु हुए महिला टेनिस के नये सत्र का आगाज जीत के साथ किया
भारत का पूरा बैडमिंटन दल कोविड-19 (Covid-19) परीक्षण में बुधवार को नेगेटिव आया और अगले हफ्ते शुरू होने वाले योनेक्स थाईलैंड ओपन से पहले टीम ट्रेनिंग शुरू करने के लिए तैयार है. ​
सिडनी टेस्‍ट पर काले बादलों का साया मंडरा रहा है. सिडनी के मौसम की बात करें तो गुरुवार की सुबह हल्‍की बारिश का पूर्वानुमान है. तापमान 19 से 23 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. हालांकि इसके बाद बाकी दिनों में धूप के साथ साथ आसमान में हल्‍के बादल छाए रह सकते हैं.

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) का आगाज हो चुका है. दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं और सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है. पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला गया था और दूसरा मेलबर्न में. एडिलेड टेस्ट मैच डे-नाइट टेस्ट मैच था, जिसे पिंक बॉल से खेला गया. एडिलेड टेस्ट में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 8 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. मेलबर्न टेस्ट में भारत ने 8 विकेट से शानदार जीत हासिल की थी. अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 12 टेस्ट खेले गए हैं. इनमें से 5 ऑस्ट्रेलिया ने जीते हैं और सिर्फ 1 मैच भारत ने जीता है. इस मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 टेस्ट मैच ड्रॉ पर समाप्त हुए हैं. वहीं, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट मैच में कीवी टीम ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका पर 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की और टेस्‍ट सीरीज अपने नाम कर ली है.

source

About Summ

Check Also

UK News Today Live: उत्तराखंड ब्रेकिंग न्यूज़, पढ़ें 9 नवम्बर के मुख्य और ताजा समाचार – अमर उजाला

मेरा शहर लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्सरहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News …