Breaking News

Sports News in Hindi: Latest IPL 2021 Updates, खेल समाचार – Naya India

चुरू के जिगसाना ताल गांव की पांच बहनें अपने पिता के सपने को साकार करने वॉलीबॉल खेलने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही हैं।
रोहित और टीम इंडिया के समर्थन में कई दिग्गज खिलाड़ी उतर गए हैं। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह…
उत्तेजना में उतावली क्रिकेट प्रेमी जनता मान रही थी की भारत बिना सेमी या फाइनल खेले विश्व विजयी होने वाला है। जैसे जीवन में हर एक का दिन आता है वैसे ही कल का दिन बटलर और हेल्स् के नाम रहा।
भारतीय जनता पार्टी ने 182 सीटों के लिए अपने 160 उम्मीदवार के नाम घोषणा की जिसमें भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को भी चुनावी मैदान में उतारने का ऐलान हुआ है।
एडिलेड ओवल में गुरुवार को खेले गए टी20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से शर्मनाक मात देकर फाइनल में जगह बनाई।
आखिर पाकिस्तान की किस्मत उनकी योग्यता के आड़े नहीं आई। नीदरलैण्ड से अफ्रीका के हारने के बाद जगा पाकिस्तान की किस्मत का योग, उनको सेमी-फाइनल जीतने का आत्मविश्वास दे गया।
सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में बुधवार को आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान (Pakistan) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) को 7 विकेट से हरा दिया।
इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज डेविड मलान चोटिल हो गए हैं। जिसके चलते उनके भारत के खिलाफ सेमीफाइनल में खेलने को लेकर विराम…
भारत की जीत मगर आत्मविश्वास से भरी थी। सूर्यकुमार यादव जिस बेखौफ लय और बिंदास लगन से खेल रहे हैं वो भारत के लिए शानदार होगा।
भारत ने ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी 20 विश्व कप के आखिरी सुपर-12 मुकाबले में जिम्बाब्वे को हरा दिया। इसके साथ ही भारत ग्रुप बी में शीर्ष स्थान हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंच गया।
दनुष्का गुनातिलका (Danushka Gunatilka) पर सिडनी के पूर्वी उपनगर में एक महिला का रविवार को कथित रूप से यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) करने का आरोप लगाया गया है।
बीसमबीस विश्व कप 2022: अपन समझते हैं कि अपन ने सब देख लिया। लेकिन कभी कुछ ऐसा होता है जो अपन ने सोचा भी नहीं था
20 नवम्बर से खेले जाने वाले दुनिया के सबसे बड़े और सबसे प्रतिष्ठित खेल आयोजन को यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता।
पाकिस्तान के खिलाफ दक्षिण अफ्रिका ने खुद ही अपना गला घोटा। बारिश ने तो उनकी हार बाद में निश्चित की लेकिन उससे पहले ही वे खुद का गला घोट चुके थे।
अर्शदीप ने जब आखिरी गेंद करते ही लहराते हाथों से राहत और जीत की उड़ान भरी तो देश की धड़कन भी सामान्य हुई।

source

About Summ

Check Also

IPL ने बदल दी स्टोइनिस की जिंदगी, सबसे तेज फिफ्टी के बाद कही दिल जीतने वाली बात … – India TV Hindi

Chunav Manch 2022: गुजरात चुनाव पर मोदी के बहुत करीबी मंत्री पीयूष गोयल EXCLUSIVE Chunav …