Breaking News

Sourav Ganguly in LCC सौरव गांगुली लीजेंड क्रिकेट लीग में उतरेंगे खेलने खुद दी इस बारे में जानकारी.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Legends League Cricket भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के लीजेंड क्रिकेट लीग का हिस्सा होने की खबर बुधवार शाम को सामने आई थी। जिसे उन्होंने खुद ही खंडन किया। पीटीआई को गांगुली ने बताया कि उनके टूर्नामेंट में खेलने की खबर गलत है।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान और मौजूदा बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली एक बार फिर से मैदान पर उतरने वाले हैं। बुधवार को मीडिया में ऐसी खबरें अचानक से जोर पकड़ने लगी। खबरें आई कि पूर्व कप्तान लीजेंड क्रिकेट लीग में टीम इंडिया की तरफ से खेलते नजर आ सकते हैं। यह टूर्नामेंट इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके दिग्गज खिलाड़ियों के बीच खेला जाता है। हालांकि इस बात पर गांगुली ने प्रतिक्रिया देते हुए साफ किया वह किसी भी टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं। 
गांगुली ने पीटीआइ से अपने लीजेंड क्रिकेट लीग में खेलने की खबरों का खंडन किया। उन्होंने बताया कि वह किसी भी लीजेंड लीग का हिस्सा नहीं हैं।"
गौरतलब है कि विजडन ने इस बात की जानकारी देते हुए पूर्व भारतीय कप्तान और विस्फोटक ओपनर दोनों की एक साथ तस्वीर साझा की। इसमें यह लिखा गया है। मैदान पर गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाली जोड़ी की बल्लेबाजी देखने के लिए उत्सुक हैं। 
Excited for the batting carnage from one of the favorite batting duos 💥

Sourav Ganguly and Virender Sehwag will be participating in the upcoming season 2 of @llct20 🔥🔥#SouravGanguly #VirenderSehwag #India #LLC #Cricket pic.twitter.com/ndfUDiOtpD
इस साल सितंबर में इस टूर्नामेंट के दूसरे एडिशन के आयोजन योजना है। भारतीय दिग्ग्ज हरभजन सिंह, पार्थिव पटेल के अलावा हाल में संन्यास लेने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मार्गन ने भी टूर्नामेंट हिस्सा लेने पर अपनी हामी भरी है। भारत की तरफ से इस बार के ड्राफ्ट में प्रज्ञान ओझा, रतिंदर सिंह सोढी और अशोक डिंडा ने होने की जानकारी दी है।

इस टूर्नामेंट के पहले एडिशन को ओमान में खेला गया था। भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम के खिलाड़ियों को तीन टीमों में बांटा गया था। भारत, एशिया और रेस्ट आफ वर्ल्ड के नाम से तीनों टीमें खेलने उतरी थीं।

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source

About Summ

Check Also

IPL 2022: 'बेदम-बेपरवाह' पंड्या का खेल-खेल में बड़ा कारनामा, इतिहास रचने के करीब गुजरात टाइटन्स – Aaj Tak

Feedbackआईपीएल का 15वां सीजन अब प्लेऑफ की तरफ बढ़ रहा है. मुंबई इंडियंस (MI) और …