Rohit Sharma को 52 पारियों से इंटरनेशनल सेंचुरी का इंतजार… Virat Kohli से कैसे ले सकते हैं प्रेरणा? – News18 हिंदी

रोहित शर्मा पिछले कुछ समय से शतक के लिए तरस रहे हैं. (AP)
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को 52 पारियों से इंटरनेशनल शतक का इंतजार है. रोहित ने इस दौरान कई बार अच्छी शुरुआत तो की लेकिन उसे शतक में तब्दील करने में वह असफल रहे. सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या भारतीय कप्तान के बल्ले से न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के खिलाफ हैदराबाद में खेले जाने वाले सीरीज के पहले वनडे में शतक देखने को मिलेगा? भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आज यानी बुधवार (18 जनवरी) को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में भिड़ेंगी.
रोहित शर्मा इस मामले में अपने पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से प्रेरणा ले सकते हैं. कोहली ने भी लगभग साढे 3 साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शतकीय पारी खेली थी. विराट अब पुराने लय में लौट आए हैं. उन्होंने पिछले 4 वनडे में 3 शतक जड़ दिए हैं. रोहित की बात करें तो, उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ हाल में संपन्न 3 मैचों की सीरीज के पहले वनडे मैच में 67 गेंदों पर 83 रन की पारी खेली थी. वह 17 रन से अपना शतक चूक गए थे.
यह भी पढ़ें:पाकिस्तानी मूल के क्रिकेटर को मलाइका अरोड़ा की बहन कर चुकी हैं डेट… 4 साल में हुआ ब्रेकअप.. सहेली के पति को बनाया हमसफर
मयंती लैंगर से लेकर संजना गणेशन तक… 5 खूबसूरत महिला एंकर जिन्होंने क्रिकेट में लगाया ग्लैमर का तड़का

रोहित शर्मा ने वनडे में आखिरी शतक 2020 में लगाया था
35 वर्षीय दाएं हाथ के बैटर रोहित शर्मा ने वनडे में अपना आखिरी शतक 19 जनवरी 2020 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगाया था. तब रोहित ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 119 रन की पारी खेली थी. अनुभवी बैटर रोहित इसके बाद से 11 वनडे पारियां खेल चुके हैं. क्रिकेट से सबसे लंबे प्रारूप की बात करें तो रोहित ने पिछले साल अगस्त में टेस्ट में सेंचुरी जड़ी थी. तब से वह 4 और पारी खेल चुके हैं. वहीं टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में रोहित ने अपना पिछला शतक नवंबर 2018 को लगाया था. इसके बाद से रोहित 37 टी20 पारियां खेल चुके हैं.
विराट कोहली ने अगस्त 2019 के बाद वनडे में शतक जड़ा
34 वर्षीय बैटर विराट कोहली ने पिछले साल दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ 3 साल बाद वनडे में शतक जड़ा. कोहली ने 10 दिसंबर 2022 को मेजबान बांग्लादेश के खिलाफ 85 गेंदों पर अपना सैकड़ा पूरा किया था. कोहली का वनडे में यह शतक अगस्त 2019 के बाद आया था.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|
Tags: IND vs NZ, India vs new zealand, Rohit sharma, Team india, Virat Kohli

Morena News: पानीपत गौरव गाथा अभियान यात्रा पहुंची मुरैना, शहरवासियों ने सुने मराठों की वीरता के किस्से
रोहित शर्मा कैसे बने 'हिटमैन'… किसने दिया यह नाम? वनडे में डबल सेंचुरी से है स्पेशल कनेक्शन
NT Rama Rao Death Anniversary: क्यों एनटी रामा राव रात में पहनने लगे थे महिलाओं के कपड़े

source

About Summ

Check Also

sora🌘 on Twitter Summersourcingshow Picture

Source by stefbouchet8