Breaking News

Rishabh Pant का मुरीद हुआ क्रिकेट जगत, सचिन से लेकर गांगुली तक ने की जमकर तारीफ – ABP न्यूज़

By: एबीपी न्यूज, एजेंसी | Updated at : 02 Jul 2022 03:12 PM (IST)

पंत की हर कोई तारीफ कर रहा है
India Vs England: इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में खेले जा रहे टेस्ट में ऋषभ पंत ने 146 रन की शानदार पारी खेली है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की इस पारी को क्रिकेट जगत में जमकर सराहना मिल रही है. पंत की तारीफ करने वालों में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन, वेस्टइंडीज के दिग्गज इयान बिशप और सचिन तेंदुलकर भी शामिल थे. 
ऋषभ पंत ने भारत को एजबेस्टन टेस्ट में बेहद ही मुश्किल स्थिति से निकाला है. पंत को रवींद्र जडेजा का भी अच्छा साथ मिला जिन्होंने नाबाद 83 रन की पारी खेली. पंत की बल्लेबाजी से पहले टीम के पांच विकेट के नुकसान पर 98 रन थे, जहां छठे विकेट के लिए पंत और जडेजा के बीच 222 रनों की साझेदारी हुई.
सचिन तेंदुलकर ने पंत की कुछ शानदार शॉट्स खेलते हुए तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, “बहुत बढ़िया. पंत ने अच्छी पारी खेली. स्ट्राइक को अच्छी तरह से घुमाया और अद्भुत शॉट खेले.”
भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट किया, दबाव में टेस्ट मैच की बल्लेबाजी की विशेष प्रदर्शनी.

News Reels
हर किसी ने की तारीफ
भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने इसे अब तक की सबसे बेहतरीन पारी करार दिया. प्रसाद ने ट्वीट किया, “ऋषभ पंत की शानदार पारियों में से एक.”
वेस्ट इंडीज के महान इयान बिशप ने भी पंत की प्रशंसा की. भारत के स्पिनर अमित मिश्रा ने लिखा कि पंत ने गेंदबाजों का अच्छे से मुकाबला किया.
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में जॉनी बेयरस्टो के साथ पंत की पारी की तुलना की.
ऋषभ पंत और जडेजा की बदौलत टीम इंडिया पहले दिन का खेल खत्म होने तक बेहद सम्मानजनक स्थिति में पहुंच गई. इंडिया ने पहले दिन के खेल का अंत होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 338 रन बनाए.
IND vs ENG: एजबेस्टन में शतक जड़ने के बाद ऋषभ पंत ने भरी हुंकार, बताया- कैसे इंग्लिश कंडीशंस में मिलेगी सफलता
IPL 2023 Auction: मिनी ऑक्शन में किन तीन खिलाड़ियों पर लग सकता है सबसे बड़ा दांव?
IPL 2023: मयंक अग्रवाल को पंजाब ने किया रिलीज तो मांजरेकर ने दी प्रतिक्रिया, ‘सीजन खराब रहा हो तो काम नहीं आता प्राइस टैग’
ICC T20I Batting Ranking: टी20 बल्लेबाजी रैकिंग में नंबर वन पर सूर्यकुमार यादव का जलवा बरकरार, रिजवान दूसरे स्थान पर कायम
IPL Mini Auction: जेसन होल्डर को शामिल करे राजस्थान रॉयल्स, ऑक्शन के पहले पूर्व भारतीय दिग्गज ने दी खास सलाह
IND vs NZ: ओपनिंग होगी लक्ष्मण और हार्दिक के लिए चिंता का विषय, सूर्यकुमार को मिल सकती है जिम्मेदारी
Housing Prices: प्रॉपर्टी मार्केट में बूम! Delhi-NCR में सबसे ज्यादा बढ़े घरों के दाम
Mainpuri By Election: हलचल पर ब्रेक! कार्यकर्ताओं को शिवपाल यादव का आदेश- ‘बहू डिंपल के लिए करो वोट’
ABP News C-Voter Survey: बीजेपी ने लाइन लगाकर काटे दिग्‍गज नेताओं के टिकट, सर्वे बजा रहा खतरे की घंटी!
Bollywood Thrillers: दृश्यम ही नहीं बॉलीवुड की इन 5 थ्रिलर फिल्मों ने उड़ा कर रख दिए थे फैंस के होश, देखकर आप भी जाएंगे चौंक
IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद ने आखिर क्यों छोड़ा कप्तान केन विलियमसन का साथ? जानिए वजह
यह वेबसाइट कुकीज़ या इसी तरह की तकनीकों का इस्तेमाल करती है, ताकि आपके ब्राउजिंग अनुभव को बेहतर बनाया जा सके और व्यक्तिगतर तौर पर इसकी सिफारिश करती है. हमारी वेबसाइट के लगातार इस्तेमाल के लिए आप हमारी प्राइवेसी पॉलिसी से सहमत हों.

source

About Summ

Check Also

PAK vs ENG: तीन धमाकेदार शतकों के बाद लड़खड़ाई पाकिस्तान की पारी, इंग्लैंड से अभी भी 158 रन पीछे – Cricketnmore

पाकिस्तान ने रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल …