Breaking News

MS Dhoni Live: इस वजह से लाइव आए धोनी, जानिए प्रेस कांफ्रेंस में क्या कहा: Follow Updates – InsideSport Hindi

Switch to dark mode
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates
MS Dhoni Facebook Live: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन कुछ बड़ी…
MS Dhoni Facebook Live: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन कुछ बड़ी ख़बरों को अपने फैंस तक पहुंचाने के लिए इसका सहारा लेते हैं। उन्होंने फेसबुक पर जानकारी दी थी कि रविवार 25 September को दोपहर 2 बजे एक खबर अपने फैंस के साथ साझा करूंगा। दरअसल, धोनी आज ओरीयो बिस्किट के लांच सम्बंधित कार्यक्रम को लेकर लाइव आए। खेल की ताजा खबर (Latest News) के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें। 
इस लाइव सेशन के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने 2011 वर्ल्ड कप जीत का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि “2011 में ओरियो लांच हुआ तो भारत ने भी वर्ल्ड कप 2011 में जीता था और इस साल भी एक वर्ल्ड कप है। तो चलिए 2011 को वापस लाते हैं।”
धोनी ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को जानकारी दी थी कि वह लाइव आकर आपको रोमांचक खबर देने वाले हैं। धोनी ने लिखा – मैं आपके साथ एक खबर साझा करूंगा। मैं 25 सितंबर को दोपहर 2 बजे लाइव आकर ये जानकारी दूंगा। आशा करता हूं, आप सब वहां होंगे।
IND vs AUS 3rd T20: गलती नहीं दोहराना चाहेगा प्रशासन, देखें मैच को लेकर क्या हुई स्पेशल व्यवस्था
एमएस धोनी ने 2 साल पहले (Ms Dhoni Retirement Date – 15 August 2020) अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था। हालाँकि धोनी अभी आईपीएल में खेलते हैं, वह चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं। फैंस को उम्मीद है कि धोनी कुछ अच्छी खबर सुनाएंगे। हालांकि ये हो सकता है कि ये कोई विज्ञापन से जुड़ी खबर हो, लेकिन धोनी ऐसा कम ही करते हैं। इसलिए धोनी के फैंस रविवार दोपहर 2 बजे लाइव (MS Dhoni Facebook Live) का बेसब्री से इन्तजार कर रहे होंगे।
MS Dhoni Live : एमएस धोनी का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर
महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट करियर की बात करें तो वह देश ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में गिने जाते हैं। उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को टी20 और 50 ओवरों का विश्वकप जिताया। उन्होंने 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मुकाबले खेले। इनमें धोनी ने क्रमश 4876, 10773 और 1617 रन बनाए।
धोनी ने आईपीएल में 234 मैच खेले हैं। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा पुणे सुपरजायंट्स के लिए आईपीएल मैच खेले। धोनी ने पिछले साल सीएसके की कप्तानी छोड़ी जरूर, लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें कप्तान वापस लेनी पड़ी। इस बार आईपीएल होम एंड अवे फॉर्मेट में खेला जाएगा, यानि धोनी अपने होम क्राउड (एमए चिन्नास्वामी स्टेडियम, चेन्नई) पर खेल सकेंगे।
क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।
Editor
जर्नलिज्म में सोचकर नहीं आया था कि खेल पत्रकारिता करूंगा, लेकिन जामिया मिल्लिया इस्लामिया से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की तो सबसे पहला अवसर इसी बीट पर मिला. बचपन से क्रिकेट खेलने और देखने का शौक, मुझे इसके बारे में लिखने में मदद करता है. खेल बीट पर आने के बाद क्रिकेट के साथ फुटबॉल और टेनिस से प्यार हो गया. सौरव गांगुली, राफेल नडाल, क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मैं बहुत बड़ा फैन हूं. खेल के अलावा राजनीति से जुड़ी खबरों को भी पढ़ना और लिखना पसंद करता हूं. मुझे घूमने और मूवी देखने का बहुत शौक है.
Feel free to ask any questions
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates

source

About Summ

Check Also

‘Super Mario’ Movie Trailer Sparks Mass Mockery Of Chris Pratt – Forbes

Chris Pratt, the voice of Super Mario. (Photo by Stuart C. Wilson/Getty Images)Another trailer for …