Breaking News

Legends League Cricket: भारतीय पूर्व बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने नेट्स पर जड़े बड़े शॉट, लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए शुरू किया अभ्यास: Check Video – InsideSport Hindi

Switch to dark mode
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates
Legends League Cricket: भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने एक बार फिर मैदान पर अपने बल्ले से…
Legends League Cricket: भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने एक बार फिर मैदान पर अपने बल्ले से धमाल मचाने के लिए क्रिकेट की पिच पर उतरने जा रहे है, जिसके लिए सहवाग ने आगामी लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends League Cricket) के लिए बल्लेबाजी की नेट प्रैक्टिस (Net Practice) शुरू कर दी है। गौरतलब है कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन का जल्द ही आगाज होगा। सीजन का पहला मैच 16 सितंबर को इंडिया महाराज और वर्ल्ड जाएंट्स के बीच खेला जाएगा। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

View this post on Instagram

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)


A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)
वीरेंद्र सहवाग ने शुरू किया अभ्यास
पूर्व धुरंधर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग लीजेंड्स क्रिकेट लीग में एक बार फिर मैदान पर वापसी करते हुए नजर आएंगे। उन्होंने इस खास लीग के लिए अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। सहवाग ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।
वहीं उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि तैयारी शुरू। बता दें कि सहवाग लीजेंड्स क्रिकेट लीग में टीम गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) के कप्तान हैं, ऐसे में उनकी टीम 17 सितंबर को गौतम गंभीर की टीम के खिलाफ मैदान में उतरेगी। जबकि इस टूर्नामेंट में 4 टीमें हिस्सा ले रही हैं। वहीं इस लीग में कुल 16 मुकाबले खेले जाएंगे, जिसकी शुरूआत 16 सितंबर से होगी। वहीं यह टूर्नामेंट 5 अक्टूबर तक खेला जाएगा।
भीलवाड़ा किंग्स ने लॉन्च की अपनी नई जर्सी
भीलवाड़ा किंग्स (Bhilwara Kings) ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन के लिए नई जर्सी लॉन्च कर दी है। जिसके बाद अब टीम के खिलाड़ी इस बार नई जर्सी के साथ मैदान में दिखेंगे. यह दो कलर्स में है जर्सी जहां इसके आगे का हिस्सा पर्पल कलर है तो वहीं बाकी हिस्सा पीले रंग में है। गौरतलब है इस दौरान टीम के कप्तान इरफान पठान नई जर्सी पहने दिखाई दिए। वे इस मैच से पहले जमकर अभ्यास कर रहे हैं। अभी हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अभ्यास करते नजर आ रहे हैं।
क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 
Editor
Feel free to ask any questions
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates

source

About Summ

Check Also

IND vs WI: भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर, भारत के वेस्टइंडीज दौरे का प्रसारण करेगा – ABP न्यूज़

By: ABP Live | Updated at : 15 Jul 2022 12:08 AM (IST) वेस्टइंडीज के …