KL Rahul Athiya Shetty Wedding: आईपीएल 2023 से पहले शादी के बंधन … – InsideSport Hindi

Switch to dark mode
© Copyright 2023 Insidesport.in
KL Rahul Athiya Shetty Wedding: टीम इंडिया (Team India) के उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) जनवरी 2023 में बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी…
KL Rahul Athiya Shetty Wedding: टीम इंडिया (Team India) के उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) जनवरी 2023 में बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) से शादी करने के लिए तैयार हैं। शादी आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले हो सकती है। वहीं ऐसी उम्मीद जताई जा रही है की दोनों कपल की शादी महाराष्ट्र में होगी। अब सभी को इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। खेल जगत की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in 
गौरतलब है कि, स्टार जोड़ी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि अथिया के पिता सुनील शेट्टी क्रिकेट के बहुत बड़े फैन भी हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर खेल पर अपनी राय देते रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेता को आईपीएल 2022 के दौरान केएल राहुल की कप्तानी वालीलखनऊ सुपर जायंट्स के लिए सपोर्ट करते हुए भी देखा गया था।
KL Rahul Athiya Shetty Wedding: आईपीएल 2023 से पहले शादी के बंधन में बंध सकते हैं राहुल-अथिया, महाराष्ट्र में होगी शादी
बीसीसीआई के एक सूत्र ने एएनआई के हवाले से कहा था, “केएल ने मुझे कुछ दिन पहले बताया था कि वह अगले साल अथिया से शादी करेगा। उसके बाद, लड़की पक्ष के एक करीबी परिवार के सदस्य ने भी मुझे यही बताया। टी 20 विश्व कप के बाद, टीम न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी और इसके बाद , शादी महाराष्ट्र में होगी।”
KL Rahul Athiya Shetty Wedding: आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे हैं राहुल
बता दें कि, टी20 विश्व कप 2022 में केएल राहुल के बल्ले से खास अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। इस दौरान वह विश्व कप में सबसे ज्यादा रन जड़ने वाली टॉप 10 बल्लेबाजों की लिस्ट तक में शामिल नहीं हैं। कई मौकों पर तो राहुल को गेंदबाजों ने बोल्ड आउट किया। उम्मीद है कि वह शादी के बाद क्रिकेट में शानदार वापसी करेंगे।
क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें 
Editor
मेरा नाम कुलदीप शर्मा है और मैं मौजूदा समय में hindi.insidesport.in के साथ कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई सिंघानिया यूनिवर्सिटी, राजस्थान से पूरी की है। मुझे डिजिटल मीडिया में लगभग 2 साल का अनुभव है। इन्‍साइड स्‍पोर्ट्स से पहले में हरिभूमि में सब एडिटर के रूप में काम करता था। जहां में खेल से जुड़ी सभी खबरें लिखा करता था और अब में इन्‍साइड स्‍पोर्ट्स में खेल से जुड़ी खबरें लिखता हूं। मुझे शुरुआत से ही स्पोर्टस की खबरें लिखना, पढ़ना, खेलना पसंद है। स्पोर्टस के अलावा मुझे राजनीती से जुड़ी खबरों को पढ़ना और लिखना पसंद है।
Feel free to ask any questions
© Copyright 2023 Insidesport.in

source

About Summ

Check Also

haash 🌸 working on comms on Twitter Summersourcingshow Picture

Source by okulagina2017