IPL 2023: अगले सीजन इन भारतीय खिलाड़ियों पर होंगी सबकी नजरें, नीलामी के दौरान मिलेगी बड़ी रकम! – InsideSport Hindi

Switch to dark mode
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates
IPL 2023: आईपीएल 2022 (IPL 2022) समाप्त हो चुका हैं। ऐसे में अब सबकी नजरें अगले सीजन पर बनी हुई हैं। इस…
IPL 2023: आईपीएल 2022 (IPL 2022) समाप्त हो चुका हैं। ऐसे में अब सबकी नजरें अगले सीजन पर बनी हुई हैं। इस सीजन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने शुरुआत से ही शानदार प्रदर्शन किया था, जिसका फायदा टीम को फाइनल में हुआ। बता दें कि, आईपीएल 2022 का खिताबी मुकाबला (IPL 2022 Final) राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इस बड़े मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली गुजरात ने अपने पहले ही सीजन का ख़िताब अपने नाम किया। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in
यह भी पढ़े: Deepak Chahar Reception: दीपक चाहर अपने परिवार के साथ पहुंचे दिल्ली, आज होगा रिसेप्शन
इस सीजन आईपीएल में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीता है। जिसमें कई नाम शामिल हैं। अब ऐसे में सभी टीमों की नजरें आईपीएल 2023 के मेगा ऑक्शन पर बनी हुई हैं। आज हम जिन खिलाड़ियों के बारे में बात करने वाले हैं, वह खिलाड़ी अगले सीजन में नीलामी के दौरान बड़ी रकम में बिक सकते हैं। तो आइए जानते हैं कौन से हैं वो भारतीय खिलाड़ी।
Rajat Patidar: इस लिस्ट में पहले नंबर पर रजत पाटीदार हैं। इस बल्लेबाज ने आईपीएल 2022 में अपमे प्रदर्शन से सभी का दिल जीता है। इतना ही नहीं रजत ने आरसीबी की तरफ से खेलते हुए कई मौको पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को मुश्किलों से भी बाहर निकाला था। अगर इस बल्लेबाज के इस सीजन के प्रदर्शन पर नजर डाली जाए तो काफी ज्यादा प्रभावी रहे हैं। रजत ने आईपीएल 2022 के 8 मुकाबलों में खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए 333 रन जड़े थे। इनके इस प्रदर्शन के बाद आरसीबी आगले सीजन इस खिलाड़ी को फिर से टीम के साथ जोड़ सकती है।
Mohsin Khan: इस तेज गेंदबाज ने भी अपनी घातक गेंदबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। हाल ही में ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि लखनऊ सुपर जायंट्स का ये गेंदबाज जल्द ही भारतीय टीम में’ गेंदबाजी करता हुआ नजर आएगा। लेकिन मोहसिन खान को आगामी साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया। मोहसिन खान ने आईपीएल सीजन 15 के 9 मुकाबलों में शानदार गेंदबाजी करते हुए 14 विकेट लिए थे। ऐसे में आईपीएल 2023 में मोहसिन के इस प्रदर्शन को देखते हुए लखनऊ फिर से इस गेंदबाज को अपनी टीम में ज़रूर शामिल करना चाहेगी।
Jitesh Sharma: इस सीजन पंजाब किंग्स की तरफ से खेलने वाले जितेश शर्मा ने भी कई मैचों के दौरान बड़े-बड़े शॉट जड़े। जिसके बाद इनके फैंस की संख्या और भी ज्यादा बड़ गई है। इनके फैंस लगातार इनकी तारीफ कर रहे हैं। जितेश ने आईपीएल 2022 के 12 मुकाबलों में 163.64 के शानदार स्ट्राइक रेट बल्लेबाजी करते हुए 234 रन जड़े थे।
Administrator
Feel free to ask any questions
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates

source

About Summ

Check Also

इंग्लैंड के खिलाफ ड्रॉ से अमेरिका खुश: पुलिसिक On Cricketnmore – Cricketnmore

अमेरिका के मिडफील्डर क्रिश्चियन पुलिसिक ने शुक्रवार को इंग्लैंड के साथ ड्रॉ हुए मैच में …