Breaking News

IPL 2022: आईपीएल में कौनसी टीम हैं फेवरेट? फुटबाल के दिग्गज खिलाड़ी ने किया खुलासा – InsideSport Hindi

Switch to dark mode
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates
IPL 2022: प्रीमियर लीग (Premiere League) के दिग्गज हैरी केन (Harry Kane) ने आखिरकार अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम और क्रिकेटर का खुलासा…
IPL 2022: प्रीमियर लीग (Premiere League) के दिग्गज हैरी केन (Harry Kane) ने आखिरकार अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम और क्रिकेटर का खुलासा कर ही दिया है। टोटेनहम हॉटस्पर के कप्तान हैरी केन ने कहा कि फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) उनकी पसंदीदा आईपीएल टीम है। आपक बता दें कि केन पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के भी बहुत बड़े फैन हैं। केन को लगता है कि आरसीबी इस बार आईपीएल (IPL 2022) में अपने पहले खिताब को जीतने का चमत्कार कर सकती है। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in
अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम के बारे में बात करते हुए, हैरी केन ने कहा, “तो मेरी टीम आरसीबी है। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि विराट कोहली से कई बार मुलाकात की और उनसे बात की। उन्होंने इस बार टीम में कुछ अच्छे खिलाड़ियों को चुना है। पिछले साल वे बदकिस्मत थे लेकिन उन्होंने इस साल सही काम किया, उन्होंने अच्छी शुरुआत की है। आईपीएल में कुछ बेहतरीन टीमें हैं। मैं उन सभी को ईमानदारी से देखना पसंद करता हूं लेकिन उम्मीद है कि आरसीबी अच्छा प्रदर्शन बरकरार रखेगी।”
उन्होंने विराट कोहली की बल्लेबाजी के बारे में भी बात की और एक फैन के रूप में उनकी प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि उन्हें आईपीएल देखने के दौरान क्रिकेट खेलने और मस्ती करने में कितना मजा आता है।
स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, हैरी केन ने कहा, “हम डेढ़ साल से क्रिकेट खेल रहे हैं और इसलिए हम सप्ताह में एक या दो बार बहुत ज्यादा खेल रहे थे और यह अच्छा मजेदार था। हमें क्रिकेट खेलने में मजा आता है, जाहिर है कि इस समय आईपीएल चल रहा है इसलिए हम इसे देखने का भी आनंद ले रहे हैं। विराट को देखना अविश्वसनीय है। एक वास्तविक डाउन टू अर्थ लड़का। उनकी बल्लेबाजी और जुनून में आग है जब आप उन्हें खेलते हुए देखते हैं जो देखने में शानदार है।
Editor
Feel free to ask any questions
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates

source

About Summ

Check Also

नाइजीरियन क्रिकेट टीम में नजर आ रहा यह खिलाड़ी है झारखंड का रहनेवाला इशान किशन के साथ भी खेल चुका.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

धनबाद जिले के बाघमारा प्रखंड स्थित मालकेरा में रहने वाले टाटा स्टील के सेवानिवृत्त कर्मी …