IND vs SA Live: रोहित शर्मा भी पहुंचे गुवाहाटी, आज होगी साउथ अफ्रीका से दूसरे टी20 में भिड़ंत: Follow LIVE Updates – InsideSport Hindi

Switch to dark mode
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates
IND vs SA LIVE: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 (IND vs SA 2nd T20) गुवाहाटी में खेला जाएगा, भारतीय…
IND vs SA LIVE: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 (IND vs SA 2nd T20) गुवाहाटी में खेला जाएगा, भारतीय प्लेयर्स और दक्षिण अफ्रीका के प्लेयर्स गुरुवार को गुहावटी पहुंचे। इस दौरान यहां पहुंचते ही भारतीय खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत हुआ। बता दें की, दूसरा मैच बर्सपारा (Bhupen Hazarika Cricket Stadium, Barsapara) में 2 अक्टूबर को खेला जाएगा। भारत सीरीज में 1-0 से आगे हैं। बता दें कि, भारतीय टीम तो पहले ही गुहावटी पहुंच गई थी, लेकिन इस दौरान टीम के कप्तान रोहित शर्मा उनके साथ नहीं गई थे, वहीं अब रोहित भी गुहावटी पहुंच गए हैं। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।


Thiruvananthapuram ✅

Hello Guwahati 👋#TeamIndia | #INDvSA | @mastercardindia pic.twitter.com/QQU2cdVxF5
गुरुवार की शाम को भारतीय और दक्षिण अफ्रीका प्लेयर्स एक साथ गुवाहाटी पहुंचे। सभी प्लेयर्स रैडिसन ब्लू होटल में ठहरे हुए हैं। शुक्रवार को दोनों टीमें स्टेडियम में पहुंचकर अभ्यास शुरू करेगी।
Touchdown Guwahati 📍#INDvSA #BePartOfIt pic.twitter.com/UyshR4IZeT
— Proteas Men (@ProteasMenCSA) September 29, 2022

भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। टीम के गेंदबाजों ने अपनी तूफानी गेंदों से दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाजों की कमर तोड़ कर रख दी थी।
Team India & South Africa players in Guwahati, Assam.
दूसरे टी20 के लिए गुवाहाटी पहुंचे प्लेयर्स.#INDvsSA #INDvSA #guwahati #Cricket #ViratKohli𓃵 #ViratKohli pic.twitter.com/D0BZW00Pe6
— Shivam शिवम (@shivamsport) September 29, 2022

एशिया कप के बाद वापसी कर रहे अर्शदीप सिंह ने कमाल की गेंबाजी की है। वहीं अर्शदीप का साथ दीपक चाहर ने भी बखूबी निभाया। भारत की खतरनाक गेंदबाजी का अंदाजा इसी से लगाया सकता है कि दक्षिण अफ्रीका की आधी टीम सिर्फ 9 रन पर पवेलियन लौट गयी थी।
IND vs SA LIVE: दूसरे टी20 के लिए गुवाहाटी पहुंची टीम इंडिया, 2 अक्टूबर को खेला जाएगा मुकाबला: Follow LIVE Updates
अब दूसरे मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपने गेंदबाजी आक्रमण से कुछ इसी तरह की उम्मीद कर रहे होंगे। हालांकि जसप्रीत बुमराह के बाहर हो जाने से टीम को पहले मुकाबले में तो कोई ख़ास दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा, लेकिन उनकी चोट का उभरना टीम के लिए बड़ी दिक्कत हो सकती है।
गुवाहाटी के बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा दूसरा T20I
गुवाहाटी के बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम में दो साल बाद कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। इससे पहले यहां आखिरी मैच भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ खेला था।ये मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था। इस स्टेडियम में 4 T20 मुकाबले खेले गए है उनमें से 2 पहले बल्लेबाजी करते हुए और 2 दूसरे बल्लेबाजी करते हुए जीते गए है।
क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 
Editor
Feel free to ask any questions
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates

source

About Summ

Check Also

ये बनेंगे IPL के नए Chairman, जानिए BCCI के नए अध्यक्ष को लेकर कब होगी घोषणा – NavaBharat

– विनय कुमारIPL के अगले चेयरमैन कौन होंगे, इस बात को लेकर सबकुछ साफ हो …