Breaking News

IND vs SA 1st ODI: पहले वनडे मैच में अफ्रीका ने दी टीम इंडिया को शिकस्त, संजू सैमसन ने खेली अर्धशतक पारी -Check Out – InsideSport Hindi

Switch to dark mode
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates
IND vs SA 1st ODI: भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका (IND vs SA 1st ODI) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज…
IND vs SA 1st ODI: भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका (IND vs SA 1st ODI) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 6 अक्टूबर को लखनऊ (Lucknow) में खेला गया था और इस मैच को अफ्रीका ने 9 रनों से जीत लिया है। इसके साथ ही अफ्रीका (South Africa) ने इस सीरीज में 1-0 से बढ़त भी बना ली है। भारतीय टीम (Team India) के बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने एक शानदार पारी खेली है लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला सके। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।
आपको बता दें कि वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवरों में 250 रनों का लक्ष्य भारत के सामने रखा था। जिसका पिछला करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत काफी धीमी रही। जिसके कारण टीम लक्ष्य का पीछा नहीं कर सकी और 9 रनों से इस मैच को हार गई। हालांकि भारतीय टीम की तरफ से संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर ने अर्धशतक जड़ा था लेकिन उसके बाद भी टीम को हार का सामना करना पड़ा है।
भारतीय टीम की तरफ से सैमसन ने 63 गेंदों में तीन छक्के और नौ चौकों की मदद से 86 रन बनाए है।  इस शानदार पारी के बाद भी संजू अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। संजू के बाद टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन श्रेयस अय्यर ने बनाए है। उन्होंने 37 गेंदों में 8 चौको की मदद से 50 रन बनाए है। संजू और श्रेयस की अर्धशतक पारी के बाद भी टीम 40 ओवरों में आठ विकेट खोकर केवल 240 रन ही बना पाई है। गेंदबाजी की बात करे तो टीम की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने किफायती गेंदबाजी करते हुए अपने आठ ओवरों में 35 रन देकर दो विकेट झटके है।
क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 
Editor
Feel free to ask any questions
© Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket News, Indian Premier League, IPL Updates

source

About Summ

Check Also

IND vs BAN 1st ODI Live: भारत का स्कोर चार विकेट पर 100 रन के पार, लोकेश राहुल और सुंदर क्रीज पर – अमर उजाला

मेरा शहर लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्सLivePlease wait…Please wait…Delete All Cookiesक्लिप सुनें source