Breaking News

IND Vs SA अर्शदीप सिंह की शानदार गेंदबाजी देखकर प्रीति जिंटा भी हुई खुश इस अंदाज में की तारीफ.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

आइपीएल में अर्शदीप सिंह जिस टीम के लिए खेलते हैं यानी पंजाब किंग्स टीम की ओनर प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म के जरिए अर्शदीप सिंह की तारीफ की है। अर्शदीप ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक ही ओवर में साउथ अफ्रीका के तीन बल्लबाजों को पवेयिलन लौटा दिया।

नई दिल्ली,ऑनलाइन डेस्क। टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए पहले टी-20 मैच में 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। इस मैच में साउथ अफ्रीका की आधी टीम महज 2.3 ओवरों में ही पवेलियन लौट चुकी थी। पहले मैच में अर्शदीप सिंह ने एक ही ओवर में साउथ अफ्रीका के तीन बल्लबाजों को पवेयिलन लौटा दिया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच रहे अर्शदीप सिंह ने चार ओवर में तीन विकेट लेकर 32 रन दिए।

अर्शदीप सिंह ने अपने पहले ही ओवर में सबसे पहले साउथ अफ्रीकी टीम के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक को क्लीन- बोल्ड किया। इसी ओवर में उन्होंने 5वीं गेंद पर राइली रुसो को और छठी गेंद पर डेविड मिलर को आउट किया। गौरतलब है कि अर्शदीप सिंह ने इन-स्विंग के जरिए डेविड मिलर को क्लीन बोल्ड कर दिया था।
यह भी पढ़ें: भारतीय गेंदबाजों के लिए पुछल्ले बल्लेबाज बने सिर दर्द, विश्व विजेता बनने के लिए गेंदबाजों को करना होगा यह काम

इस मैच के बाद कई पूर्व क्रिकेटर्स ने अर्शदीप सिंह की तारीफ की है। दिलचस्प बात है कि आइपीएल में अर्शदीप सिंह जिस टीम के लिए खेलते हैं यानी पंजाब किंग्स टीम (Punjab Kings) की ओनर प्रीति जिंटा (Preity G Zinta) ने सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म ट्विटर के जरिए अर्शदीप सिंह की तारीफ की है। प्रीति जिंटा ने तारीफ करते हुए लिखा, ‘वाह! मैन ऑफ द मैच। अर्श आपने क्या गेंदबाजी की।’


अर्शदीप ने 16 अप्रैल 2019 को आईपीएल मैच में पंजाब किंग्स के लिए डेब्यू किया था। इस फॉर्मेट में 40 मैचों में 25.40 की औसत से उन्होंने अभी तक 44 विकेट लिए हैं। अर्शदीप सिंह 2019 से लेकर अभी तक पंजाब किंग्स के लिए ही आईपीएल में क्रिकेट खेल रहे हैं। पंजाब टीम द्वारा 2022 आईपीएल में अर्शदीप को 4 करोड़ में रिटेन किया गया था। बता दें कि अर्शदीप ने आईपीएल में 37 मैच खेले, जिसमें 40 विकेट अपने नाम किए हैं।

यह भी पढ़ें: IND VS SA: दीपक चाहर और अर्शदीप सिंह के आगे साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों ने टेके घुटने, देखें 11 सेकेंड में 5 विकेट

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source

About Summ

Check Also

All 2022 Superhero Movies, Ranked According to IMDb – Collider

From ‘Morbius’ to ‘The Batman’, IMDb’s definitive ranking of 2022’s superhero cinema. The superhero genre …