Breaking News

IND vs NZ ODI Series भारत- न्यूजीलैंड में से किस टीम का पलड़ा रहा है भारी, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड – Samachar Nama

Hit enter to search or ESC to close
क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम टी 20 के बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने वाली है भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का आगाज 25 नवंबर से होगा।वनडे सीरीज के तहत टीम इंडिया की कप्तानी शिखर धवन के हाथों में रहने वाली है । टी 20 सीरीज के तहत भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाया, अब वह वनडे सीरीज के तहत भी अपना जलवा दिखाना चाहेगी।
ंIND vs NZ  टी 20 के बाद वनडे में भी न्यूजीलैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया, जानिए सीरीज का Full Schedule

 Shikhar Dhawan,
भारत और न्यूजीलैंड के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात हम यहां कर रहे हैं, जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कौन सी टीम का पलड़ा भारी रहा है ? वनडे क्रिकेट के तहत दोनों टीमों पर गौर किया जाए तो भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब तक 114 बार आमना -सामना हुआ है।इस दौरान टीम इंडिया ने 55 बार न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में जीत दर्ज की है जबकि न्यूजीलैंड ने भारत  के खिलाफ वनडे में 49 मैच जीते हैं ।
PAK vs ENG पाकिस्तान दौरे से पहले इंग्लैंड ने लिया चौंकाने वाला फैसला , अपने साथ ‘शेफ’ लेकर जाएगी इंग्लिश टीम

 Shikhar Dhawan,

वहीं 114 में से 10 मुकाबले रद्द हुए हैं। वनडे के तहत दोनों टीमों के बीच रोमांचक भिड़ंत ही  देखने को मिली है।इन आंकड़ों से यही जाहिर होता है कि भारत न्यूजीलैंड पर भारी पड़ा है। न्यूजीलैंड दौरे से सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।ऐसे में टी 20 के बाद वनडे के तहत युवा खिलाड़ियों   के पास खुद को साबित करने का मौका होगा।  टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौरे के तहत नए प्रयोग करती हुई नजर आ रही है,  वनडे के तहत भी वह इसे जाहिर रख सकती है ।टी 20 सीरीज  गंवाने के बाद  न्यूजीलैंड भी  वनडे के  तहत अब शानदार खेल दिखाना चाहेगी।
T20 में जमकर चला Suryakumar Yadav का बल्ला, लेकिन Virat Kohli का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने से चूके

 Shikhar Dhawan,
 Shikhar Dhawan,
देश और दुनिया की हर खबर समचरनामा डॉट कॉम पर राजनीती , खेल , मनोरंजन , बिज़नेस , देश , राज्य , विश्व , हेल्थ , टेक्नोलॉजी , विज्ञान ,अधात्यम , ज्योतिष , ट्रेवल आपकी दुनिया के हर पहलू की खबर सबसे पहले आप तक।
Copyright © 2020 Samacharnama

source

About Summ

Check Also

Sidhu Moose Wala Death: युवराज सिंह, धवन, खेल जगत ने सिद्धू को श्रद्धांजलि – InsideSport Hindi

Switch to dark mode © Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket …