IND vs NZ Dream 11 Prediction: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टी20 … – InsideSport Hindi

Switch to dark mode
© Copyright 2023 Insidesport.in
IND vs NZ Dream 11 Prediction: शुक्रवार यानी 18 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की…
IND vs NZ Dream 11 Prediction: शुक्रवार यानी 18 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है। टी20 वर्ल्डकप 2022 (T20 World Cup 2022) के सेमीफाइनल में दोनों टीमों को हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद दोनों ही टीमें इस सीरीज को जीतकर कहीं न कहीं वर्ल्डकप में मिली जीत को भुनाना चाहेगी। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई में भारत टी20 क्रिकेट में एक नए युग की शुरुआत करेगा। इस टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ी नहीं हैं जबकि न्यूजीलैंड टीम में मार्टिन गुप्टिल और ट्रेंट बोल्ट को बाहर रखा गया है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।
वहीं कुछ दिनों से रिपोर्ट्स के मुताबकि, भारतीय क्रिकेट बोर्ड विभाजित कप्तानी पर विचार कर रहा है। बोर्ड ने टी20 वर्ल्डकप 2024 की प्लानिंग शुरु भी कर दी है। पांड्या की पहचान टी20 फॉर्मेट के लीडर के तौर पर रही है। न्यूजीलैंड जैसी शानदार टीम के खिलाफ टी20 सीरीज से पांड्या के नेतृत्व की परीक्षा होगी। साथ ही इस सीरीज से टीम के कई युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर खुद को साबित कर सकते हैं। इस कड़ी में संजू सैमसन, शुभमन गिल, वाशिंगटन सुंदर और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ी हैं जो इंतजार कर रहे थे, उनके पास अपनी क्लास दिखाने का शानदार मौका हो।
वहीं टीम इंडिया में तेज गेंदबाज उमरान मलिक की वापसी हुई है। हालांकि, उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में मौका मिलता है कि नहीं। वहीं न्यूजीलैंड को घरेलू जमीन पर बेहतरीन प्रदर्शन दिखाना होगा। एनजेडसी बोर्ड ने युवा खिलाड़ी फिन एलन पर दांव लगाया है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह उच्च उम्मीदों का कैसे सामना करता है।
मैच डिटेल्स
भारत बनाम न्यूजीलैंड पहला टी20 मुकाबला
दिन और समय- शुक्रवार, 18 नवंबर और भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे
वेन्यू- वेलिंगटन
लाइव स्ट्रीमिंग- एमेजॉन प्राइम
पिच रिपोर्ट
यह मैच न्यूजीलैंड की राजधानी वेलिंगटन में खेला जाएगा। यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए स्वर्ग है। गेंदबाजों को बहुत कम मदद मिलेगी। 180 यहां पार स्कोर है।
IND vs NZ ड्रीम 11 टीम
कप्तान- सूर्यकुमार यादव
उपकप्तान – फिन एलन
विकेटकीपर – डेवोन कॉनवे
बल्लेबाज – श्रेयस अय्यर, फिलिप्स, विलियमसन
ऑलराउंडर- मिचेल, पांड्या
गेंदबाज- हर्षल पटेल, फर्ग्यूसन, सेंटनर
IND vs NZ संभावित प्लेइंग XI
भारत: शुभमन गिल, इशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, वाशिंगटन सुंदर, चहल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, सिराज
न्यूजीलैंड: फिन एलन, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, नीशम, सेंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, साउथी, सोढ़ी, मिलने।
क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।
Editor
Feel free to ask any questions
© Copyright 2023 Insidesport.in

source

About Summ

Check Also

The Batman Sequel Gets An Official Title And Release Date – Bleeding Cool News

The sequel to The Batman has snagged an official title and 2025 release date. We …