Breaking News

IND vs NZ, 3rd T20 क्या इस घातक गेंदबाज को प्लेइंग XI में मिलेगा मौका, गोली की रफ्तार से फेंकता है गेंद – Samachar Nama

Hit enter to search or ESC to close
क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेल रही है।इस सीरीज के तहत कई खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने का इंतेजार कर रहे हैं और इनमें से एक नाम युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक का है । टीम इंडिया तीसरे और आखिरी टी 20 मैच में मंगलवार को खेलेगी। सबसे अहम सवाल यह है कि क्या हार्दिक पांड्या तेज गेंदबाजी विभाग में बदलाव करते हुए उमरान मलिक को मौका देंगे।
IND vs NZ, 3rd T20 क्या तीसरे और निर्णायक मैच में Shubman Gill को मिलेगा प्लेइंग XI में मौका

Umran Malik111.JPG
उमरान मलिक अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं । वह अपनी रफ्तार से बल्लेबाजों को परेशान करने का काम करते हैं। उमरान मलिक ने आईपीएल में 157 KMPH की रफ्तार से गेंद फेंकने का कारनामा किया है। उमरान मलिक ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम में जगह बनाई है।
IND VS NZ Suryakumar Yadav ने खोला अपनी सफलता राज, इन दो खिलाड़ियों से बहुत कुछ सीखा, देखें VIDEO

Umran Malik111.JPG
टीम इंडिया में उमरान मलिक को ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। उमरान मलिक ने  इस साल ही आयरलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में अपना डेब्यू मैच खेला था। उमरान मलिक  कश्मीर से आते हैं और आईपीएल से ही उन्हें पहचान मिली है।उमरान मलिक को भारत के लिए तीन टी 20 मैचों में खेलने  को मौका मिला है,
Suryakumar Yadav खुद को नहीं मानते 360 बल्लेबाज, धाकड़ खिलाड़ी ने खुद बताई वजह आखिर क्यों

Umran Malik111.JPG
लेकिन वह इन अवसरों को पूरा फायदा नहीं उठा सके । इन मैचों में उमरान मलिक ने 12.44 की इकोनॉमी  से रन दिए हैं और दो विकेट हासिल किए हैं।बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी टी 20 सीरीज में   भारतीय टीम ने 1-0 की बढ़त  ले रखी है। सीरीज का पहला मैच बारिश  की वजहसे रद्द हो गया था ।वहीं दूसरे टी 20मैच मेंटीम इंडियाको  65 रनों से जीत मिली।भारतीय टीम तीसरा और आखिरी मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।
Umran Malik111.JPG
देश और दुनिया की हर खबर समचरनामा डॉट कॉम पर राजनीती , खेल , मनोरंजन , बिज़नेस , देश , राज्य , विश्व , हेल्थ , टेक्नोलॉजी , विज्ञान ,अधात्यम , ज्योतिष , ट्रेवल आपकी दुनिया के हर पहलू की खबर सबसे पहले आप तक।
Copyright © 2020 Samacharnama

source

About Summ

Check Also

Commonwealth Games 2022: भारतीय महिला क्रिकेट टीम के निशाने पर गोल्ड मेडल, यास्तिका ने बताया – ABP न्यूज़

By: ABP Live | Updated at : 28 Jul 2022 12:51 PM (IST) भारतीय महिला …