IND vs NZ: बारिश के बीच वाशिंगटन सुंदर ने पकड़े कान, कहा- भूलकर भी नहीं … – InsideSport Hindi

Switch to dark mode
© Copyright 2023 Insidesport.in
IND vs NZ: शुक्रवार को भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ LIVE) के बीच तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज (T20 Series) का…
IND vs NZ: शुक्रवार को भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ LIVE) के बीच तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज (T20 Series) का पहला मुकाबला खेला जाना था। जो अब लगातार बरिश होने के कारण रद्द हो गया है। वहीं बारिश की वजह से न्यूजीलैंड और भारतीय टीम के खिलाड़ी एक बंद हॉल में फुटबॉल खेलते हुए नजर आए। इस बीच जब भारतीय खिलाड़ी फुटबॉल खेल रहे थे तो वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने एक बात कही। आइए जानें क्या बोले सुंदर। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।


Sundar: "There are so many things I can do to warm-up other than football. After injuring myself a while ago playing football in the warm-ups, I decided not to play it again. It was a good last couple of months. Eager to get on the field."#NZvIND | #INDvsNZ pic.twitter.com/yiKmKtMn9n
वाशिंगटन सुंदर ने कहा, “फुटबॉल के अलावा और भी बहुत सी चीजें हैं जो मैं वार्म-अप के लिए कर सकता हूं। कुछ समय पहले वॉर्म-अप में फुटबॉल खेलने के बाद खुद को चोटिल करने के बाद, मैंने इसे फिर से नहीं खेलने का फैसला किया। यह पिछले कुछ महीनों में अच्छा था। मैदान पर उतरने को बेताब।” दरअसल कुछ महीने पहले सुन्दर को फुटबॉल खेलने के कारण की चोट लगी थी। जिसके बाद उन्होंने फैसला किया की वह अब से यह खेल नहीं खेलेंगे।
IND vs NZ: बता दें कि, हाल ही में बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें भारतीय खिलाड़ी फुटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब आप सभी ये सोच रहे होंगे की ये खिलाड़ी फुटबॉल क्यों खेल रहे हैं। दरअसल पिछले कुछ समय से वेलिंग्टन में बारिश हो रही है और दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को इंतज़ार है की कब बारिश रुकेगी। अगर वेलिंग्टन में ऐसे ही लगातार बारिश पड़ती रही तो मुकाबले में रद्द भी किया जा सकता है।
क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।
Editor
मेरा नाम कुलदीप शर्मा है और मैं मौजूदा समय में hindi.insidesport.in के साथ कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई सिंघानिया यूनिवर्सिटी, राजस्थान से पूरी की है। मुझे डिजिटल मीडिया में लगभग 2 साल का अनुभव है। इन्‍साइड स्‍पोर्ट्स से पहले में हरिभूमि में सब एडिटर के रूप में काम करता था। जहां में खेल से जुड़ी सभी खबरें लिखा करता था और अब में इन्‍साइड स्‍पोर्ट्स में खेल से जुड़ी खबरें लिखता हूं। मुझे शुरुआत से ही स्पोर्टस की खबरें लिखना, पढ़ना, खेलना पसंद है। स्पोर्टस के अलावा मुझे राजनीती से जुड़ी खबरों को पढ़ना और लिखना पसंद है।
Feel free to ask any questions
© Copyright 2023 Insidesport.in

source

About Summ

Check Also

Nine of top 10 biggest films of 2022 were sequels or spin-offs – msnNOW

source