Breaking News

IND vs NZ पहले वनडे मैच में क्या बारिश डालेगी ख़लल, ऑकलैंड से मौसम कर आई बड़ी अपडेट – Samachar Nama

Hit enter to search or ESC to close
क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है । वनडे सीरीज का पहला मैच 25 नवंबर को ऑकलैंड में खेला जाएगा।हाल ही में हुए टी 20 सीरीज के मैचों के तहत बारिश ने ख़लल डाला था।ऐसे में सवाल है कि क्या भारत और न्यूजीलैंड के पहले वनडे मैच में बारिश बाधा बनेगी ? मौसम को लेकर बड़ी ख़बर सामने ये आई है कि  भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले वनडे मैच के दौरान ऑकलैंड में बारिश की कोई संभावना नहीं है।
Bangladesh Premier League में खेलेगा ये भारतीय खिलाड़ी, भारत को दिला चुका है वर्ल्ड कप
 
ind  vs nz
ऑकलैंड में अन्य दिनों की तुलना में  शुक्रवार को मैच वाले दिन मौसम साफ रहने की संभावना है ।ऐसे में भारत और न्यूजीलैंड के बीच  पहला वनडे मैच बारिश से बाधित नहीं होगा और फैंस को पूरा खेल देखने को मिलेगा।ऑकलैंड में शाम को तापमान 16 डिग्री सेल्सियस और हवा की गति 16 किमी प्रति घंटा की रहने की उम्मीद है।
Rohit Sharma और Hardik  Pandya की टीम में से कौन है ज्यादा बेहतर, पूर्व हेड कोच Ravi Shastri ने दिया ये जवाब
 
ind  vs nz
ind  vs nz
न्यूजीलैंड दौरे से भारत के कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, जिनमें विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे सीरीज के तहत भारतीय टीम की कमान शिखर धवन के हाथों में रहने वाली है।
Big Breaking टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, बांग्लादेश दौरे से Ravindra Jadeja हुए बाहर
 
ind  vs nz
वैसे न्यूजीलैंड दौरे पर कई युवा  स्टार खिलाड़ियों  के पास भी  खुद को साबित करने का मौका रहने वाला है।टीम इंडिया ने  हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर  टी 20 सीरीज के तहत 1-0  से  जीत दर्ज की है , वह वनडे सीरीज के तहत भी लय कायम रखना चाहेगी। हालांकि टी 20सीरीज के तहत हार्दिक पांड्या टीम  इंडिया की कप्तानी करते हुए नजर आए थे।

IND VS SA 2nd ODI Dhawan--1-1-1
देश और दुनिया की हर खबर समचरनामा डॉट कॉम पर राजनीती , खेल , मनोरंजन , बिज़नेस , देश , राज्य , विश्व , हेल्थ , टेक्नोलॉजी , विज्ञान ,अधात्यम , ज्योतिष , ट्रेवल आपकी दुनिया के हर पहलू की खबर सबसे पहले आप तक।
Copyright © 2020 Samacharnama

source

About Summ

Check Also

IND vs BAN 1st ODI Live: भारत का स्कोर चार विकेट पर 100 रन के पार, लोकेश राहुल और सुंदर क्रीज पर – अमर उजाला

मेरा शहर लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्सLivePlease wait…Please wait…Delete All Cookiesक्लिप सुनें source