Breaking News

IND vs NZ ऑकलैंड में खेला जाएगा पहला वनडे, क्या Sanju Samson को प्लेइंग XI में मिलेगा मौका – Samachar Nama

Hit enter to search or ESC to close
क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में लगातार मौके नहीं मिलने से क्रिकेट फैंस बीसीसीआई पर भड़के हुए हैं । हाल  ही में ही संजू सैमसन को न्यूजीलैंड दौरे पर टी 20सीरीज के दौरान जब मौका नहीं दिया गया तो फैंस निराश हुए। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज अब खेलने वाली है।वनडे सीरीज का पहला मैच 25 नवंबर को ऑकलैंड में खेला जाएगा।
IND VS NZ महान बल्लेबाज के इस बड़े रिकॉर्ड को तोड़ने के करीब Shikhar Dhawan, बस इतने रनों की है दरकार
Sanju Samson011-1-7
सबसे बड़ा सवाल है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच के तहत क्या संजू सैमसन को मौका मिलेगा ? वनडे सीरीज के तहत विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में तो ऋषभ पंत टीम का हिस्सा हैं । ऋषभ पंत वनडे टीम में उपकप्तान हैं ।ऐसे उन्हें बाहर  नहीं किया जा सकता है । संजू सैमसन को मौका मिलता है तो वह बतौर बल्लेबाज ही खेल सकते हैं ।
NZ के खिलाफ खेलते हुए IND रच सकती है इतिहास, PAK का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने का मौका 
 
Sanju Samson makes incredible leap grabs one handed stunner to dismiss1
न्यूजीलैंड दौरे से  विराट कोहली को आराम दिया गया है  और ऐसे में नंबर तीन की जगह खाली है, जहां सैमसन को मौका मिल सकता है।हालांकि विराट कोहली की जगह खेलने के सबसे बड़े दावेदार श्रेयस अय्यर हैं। संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना आसान नहीं रहने वाला है।
IND vs NZ  पहले वनडे में टीम इंडिया को मिलने वाली है ऐसी पिच, मैच से पहले हो गया बड़ा खुलासा   
 
Sanju Samson
टीम इंडिया शिखर धवन की कप्तानी वनडे सीरीज के तहत उतने वाली है। संजू सैमसन वैसे काफी प्रतिभावान खिलाड़ी हैं।संजू सैमसन ने अब तक भारत के लिए 10 वनडे मैच खेले हैं , जिनमें उन्होंने 73.5 की औसत और 106.14 की स्ट्राइक रेट से 294 रन बनाए हैं। वनडे के तहत संजू सैमसन ने दो अर्धशतक जड़े हैं । वहीं टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तहत सैमसन ने 16 मैच खेले हैं।इन मैचों में  वह  21.14 की औसत और 135.16 की स्ट्राइक  रेट से  296 रन बनाए हैं। टी 20 में  सैमसन ने एक अर्धशतक जड़ा है।
AUS VS IND: Sanju Samson को अब नहीं है इस बात की टेंशन,खुद किया खुलासा
देश और दुनिया की हर खबर समचरनामा डॉट कॉम पर राजनीती , खेल , मनोरंजन , बिज़नेस , देश , राज्य , विश्व , हेल्थ , टेक्नोलॉजी , विज्ञान ,अधात्यम , ज्योतिष , ट्रेवल आपकी दुनिया के हर पहलू की खबर सबसे पहले आप तक।
Copyright © 2020 Samacharnama

source

About Summ

Check Also

अर्थ जगत की खबरें: आम आदमी के लिए महंगाई के मोर्चे पर बुरी खबर और जानें श्याओमी ने क्यों कहा- अभी टेक न खरीदें – Navjivan

Follow Usआम आदमी को महंगाई के मोर्चे पर बुरी खबर है। अगस्त में महंगाई दर …