IND vs BAN LIVE: केएल राहुल ने किया लिटन दास को रन आउट, भारत को … – InsideSport Hindi

Switch to dark mode
© Copyright 2023 Insidesport.in
IND vs BAN LIVE: टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में आज बांग्लादेश और भारत (IND vs BAN) के बीच एडिलेड ओवल…
IND vs BAN LIVE: टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में आज बांग्लादेश और भारत (IND vs BAN) के बीच एडिलेड ओवल स्टेडियम (Adelaide Oval Stadium) में मुकाबला खेला गया। वहीं इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए। बता दें कि, इस मुकाबले में बारिश आ जाने के कारण इस मैच के ओवर को घटाकर 16 कर दिया गया। बारिश होने से पहले बांग्लादेश के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे लिटन दास (Liton Das) को केएल राहुल (KL Rahul) ने इस मैच में शानदार अंदाज में रन आउट कर भारत को अहम सफलता दिलाई। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।
IND vs BAN LIVE: केएल राहुल ने किया लिटन दास को रन आउट, भारत को दिलाई अहम सफलता: Check Video
 
 
A post shared by ICC (@icc)

गौरतलब है कि, इस मुकाबले में बंगलादेश के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले लिटन दास ने अर्धशतक जड़ा। अपनी इस शानदार पारी में दास ने 27 गेंदों का सामना करते हुए 60 रन बनाए। जिसमें 7 चौके और 3 छक्के शामिल हैं। बता दें कि, लिटन दास की तरह से जड़ा गया ये अर्धशतक इस टी20 विश्व कप 2022 का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक था।
बता दें कि, भारत से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज लिटन दास के शुरुआत से ही बड़े-बड़े शॉट जड़ने शुरू कर दिए। एक समय ऐसा लग रहा था की ये बल्लेबाज अपनी टीम को जीत दिला कर ही वापस लौटेगा। लेकिन केएल राहुल ने रन आउट कर भारत को अहम सफलता दिला दी।
क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।
Editor
मेरा नाम कुलदीप शर्मा है और मैं मौजूदा समय में hindi.insidesport.in के साथ कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई सिंघानिया यूनिवर्सिटी, राजस्थान से पूरी की है। मुझे डिजिटल मीडिया में लगभग 2 साल का अनुभव है। इन्‍साइड स्‍पोर्ट्स से पहले में हरिभूमि में सब एडिटर के रूप में काम करता था। जहां में खेल से जुड़ी सभी खबरें लिखा करता था और अब में इन्‍साइड स्‍पोर्ट्स में खेल से जुड़ी खबरें लिखता हूं। मुझे शुरुआत से ही स्पोर्टस की खबरें लिखना, पढ़ना, खेलना पसंद है। स्पोर्टस के अलावा मुझे राजनीती से जुड़ी खबरों को पढ़ना और लिखना पसंद है।
Feel free to ask any questions
© Copyright 2023 Insidesport.in

source

About Summ

Check Also

2023 Indian Premier League: भारत में सबसे मुनाफे का सौदा IPL – NBT नवभारत टाइम्स (Navbharat Times)

source