IND vs AUS: बुखार और पेट दर्द के बावजूद मैदान में उतरे सूर्यकुमार यादव और खेल दी मैच जिताऊ पारी – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

IND vs AUS हैदराबाद में खेले गए डिसाइडर मुकाबले में सूर्यकुमाय यादव ने 36 गेंदों पर 69 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली। मैच के बाद सूर्या ने बताया कि कैसे वह मैच की सुबह बुखार और पेट-दर्द से जूझ रहे थे।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। हैदराबाद टी20 मैच जीतकर टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज को 2-1 से जीत लिया। इस मैच में टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने वाली टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने 187 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में टीम ने रोहित और राहुल के विकेट को 4 ओवर के अंदर केवल 30 के स्कोर पर खो दिया। लेकिन विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की जोड़ी ने तीसरे विकेट के लिए 104 रनों की साझेदारी कर टीम की जीत की नींव रख दी। सूर्यकुमार यादव ने आउट होने से पहले 36 गेंदों पर 69 रन की विस्फोटक पारी खेली जिसमें उन्होंने 5 चौके और 5 छक्के लगाए। सूर्या की इस पारी का ही नतीजा था कि भारत ने इस मैच को 1 गेंद पहले 6 विकेट से जीत लिया। सूर्यकुमार यादव के अलावा विराट कोहली ने 48 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली।

बीसीसीआइ ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सूर्या ये बताते हुए नजर आ रहे हैं कि मैच से पहले वह बुखार और पेट दर्द की समस्या से जूझ रहे थे लेकिन उन्होंने अपने फिजियो से ऐसी बात कही जिससे फैंस का दिल खुश हो जाएगा। सूर्या ने कहा कि यदि यह वर्ल्ड कप का फाइनल होता तो क्या वह बल्लेबाजी करने नहीं उतरते और इस तरह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डिसाइडर मैच में सूर्या मेडिसिन लेने के बाद उतरे और मैच जिताऊ पारी खेल दी।

From setting the stage on fire to a special pre-match tale! 🔥 😎
Men of the hour – @surya_14kumar & @akshar2026 – discuss it all after #TeamIndia’s T20I series win against Australia in Hyderabad. 👍 👍- By @RajalArora
Full interview 🔽 #INDvAUS https://t.co/rfPgcGyO0H pic.twitter.com/rDWz9Zwh3h
मैच की बात करें तो टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने कैमरॉन ग्रीन के 52 और टिम डेविड के 54 रनों की पारी के दम पर 7 विकेट खोकर 186 रन बनाए और टीम इंडिया के सामने 187 रनों का लक्ष्य रखा जिसे टीम इंडिया ने सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के अर्धशतकीय पारी की बदौलत 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया और 6 विकेट से जीत दर्ज कर ली। सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों पर 69 तो विराट कोहली ने 48 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली। 

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source

About Summ

Check Also

Slow Cooker Chicken Burrito Bowl (Mexican Chicken) – Joyous Apron Summersourcingshow Pict

Source by lightsmith05