ILT20: नए अवतार में नजर आए वीरेंद्र सहवाग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ … – InsideSport Hindi

Switch to dark mode
© Copyright 2023 Insidesport.in
ILT20: पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) को मैदान के बाहर भी मस्ती करने के लिए जाना जाता है। इस…
ILT20: पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) को मैदान के बाहर भी मस्ती करने के लिए जाना जाता है। इस वजह से वह लगातार अपने फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए वीडियो या फोटो शेयर कर खुश रखते हैं। वहीं ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज ने ILT20 के पहले सीज़न की घोषणा करने के लिए पूर्व भारतीय (Team India) बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag Video) का एक मजेदार विज्ञापन वाला वीडियो शेयर किया है। आइए जानें इस मजेदार वीडियो में क्या कर रहे हैं सहवाग।  खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।
 
 
A post shared by ILT20 On Zee (@ilt20onzee)

गौरतलब है कि, इस वीडियो में वीरेंद्र सहवाग पूल के पास मौजूद मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और तभी एक आदमी आता है और कहता है आपके लिए जी सिनेमा से कॉल आया है और बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है। तो इस पर सहवाग ने कहा मुझे पता था यह चेहरा पड़े परदे के लिए बना है। सहवाग ने आगे कहा हिरोइन कौन है? तो उस आदमी ने जवाब देते हुए कहा नहीं नहीं क्रिकेट कमेंट्री के लिए बुला रहे हैं। बता दें कि, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, फैन्स इसे बार-बार देखना भी पसंद कर रहे हैं।
ILT20: नए अवतार में नजर आए वीरेंद्र सहवाग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो- Watch Video
इन चैनलों पर लीग प्रसारित
लीग को 3 भाषाओं में हमारे 10 मूवी चैनलों में प्रसारित किया जाएगा, जो 419 मिलियन मूवी ऑडियंस के साथ-साथ हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म Zee5 से जुड़ा होगा। इस नई लीग को बनाने के लिए हमने एक हाई-बज मल्टी-फेज कैंपेन की योजना बनाई है। हम सहवाग द्वारा लीग की घोषणा करने को लेकर उत्साहित हैं, जो एक स्वाभाविक फिट है क्योंकि उन्होंने एक खिलाड़ी के रूप में अपनी बल्लेबाज़ी और एक विशेषज्ञ के रूप में अपनी प्रतिभा से लाखों प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, ताकि ZEE पर आने वाले टी20 क्रिकेट एक्शन के बारे में प्रत्याशा बनाई जा सके।
ILT20: प्रशंसकों को दिया तोहफा
हम ZEE पर क्रिकेट की वापसी के साथ, खेल प्रशंसकों को शामिल करने के अवसर पर रोमांचित हैं। हम सभी भाषाओं में ZEE मूवी प्लेटफॉर्म का लाभ उठाने का प्रयास करते हैं और T20 क्रिकेट प्रशंसकों को एक बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं। हमारे ब्रांड उस जुनून को समझते हैं जो मूवी फैनडैम को चलाता है, फिल्मों और क्रिकेट फैनडम की इन दो दुनियाओं को ज़ी मूवी चैनलों पर एक साथ देखना रोमांचक है।
क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।
Editor
मेरा नाम कुलदीप शर्मा है और मैं मौजूदा समय में hindi.insidesport.in के साथ कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई सिंघानिया यूनिवर्सिटी, राजस्थान से पूरी की है। मुझे डिजिटल मीडिया में लगभग 2 साल का अनुभव है। इन्‍साइड स्‍पोर्ट्स से पहले में हरिभूमि में सब एडिटर के रूप में काम करता था। जहां में खेल से जुड़ी सभी खबरें लिखा करता था और अब में इन्‍साइड स्‍पोर्ट्स में खेल से जुड़ी खबरें लिखता हूं। मुझे शुरुआत से ही स्पोर्टस की खबरें लिखना, पढ़ना, खेलना पसंद है। स्पोर्टस के अलावा मुझे राजनीती से जुड़ी खबरों को पढ़ना और लिखना पसंद है।
Feel free to ask any questions
© Copyright 2023 Insidesport.in

source

About Summ

Check Also

All of Steven Spielberg's Best Director Oscar Nominations, Ranked – MovieWeb

Anyone would be lucky to receive a nod in the category at hand, let alone …