Breaking News

English Cricket: क्लब बॉलर की गेंद ने लिया जबरदस्त स्विंग, चकमा खा गया बल्लेबाज, वीडियो हो रहा वायरल – Aaj Tak

Feedback
इंग्लिश क्रिकेट में गर्मियों का सीजन शुरू हो चुका है. इस सीजन में जहां इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम अपने अभियान की शुरुआत न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलकर करने जा रही है. वहीं स्थानीय लेवल के खिलाड़ी भी क्लब एवं काउंटी क्रिकेट में व्यस्त हैं. इसी कड़ी में क्लब क्रिकेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है
वायरल वीडियो में मिल्डेनहॉल क्लब के लिए खेल रहे दाएं हाथ के गेंदबाज जे. हैंडी की एक गेंद अचानक से इतनी स्विंग करती है कि वह बल्लेबाज का स्टंप उखाड़ देती है. हालांकि बल्लेबाज पूरी तरह से आश्वत रहता है कि गेंद ऑफ-स्टंप के काफी बाहर से निकल जाएगी, इसलिए वह गेंद को खेलने का प्रयास भी नहीं करता है. सोशल मीडिया पर इस गेंदबाज की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.
Oh my word.

We’ve just been sent the delivery of the summer – look at the swing on that 🤯🔥

via @MildenhallCrick & @Frogboxlive pic.twitter.com/wvSKY7VfHo
वॉर्न की ‘बॉल ऑफ सेंचुरी’ आज भी जेहन में
क्रिकेट के चाहने वालों को महान स्पिनर शेन वॉर्न की वह गेंद सदा के लिए बस चुकी है, जिस पर उन्होंने माइक गेटिंग को बोल्ड किया था. शेन वॉर्न ने 4 जून 1993 को इंग्लैंड के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड (मैनचेस्टर) टेस्ट में वह गेंद फेंकी थी. गेटिंग को फेंकी गई वह गेंद लगभग 90 डिग्री के कोण से घूमी थी, जिसे देखकर सभी दंग रह गए. ‘सदी की सर्वश्रेष्ठ गेंद’ कही गई उस गेंद ने वॉर्न की जिंदगी बदल कर रख दी थी.
काउंटी के जरिए ही पुजारा ने पाई फॉर्म
इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट विदेशी खिलाड़ियों को भी फॉर्म वापस पाने में काफी मदद करता है. पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में फिर से वापसी की है. दाएं हाथ के बल्लेबाज चेतेश्‍वर पुजारा काउंटी डिवीजन 2 चैम्पियनशिप में ससेक्स के लिए पांच मैचों में 120 की औसत से 720 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से चार शतक निकले, जिसमें दो दोहरे शतक थे.
 
Copyright © 2022 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today
Add Aaj Tak to Home Screen
होम
वीडियो
लाइव टीवी
शॉर्ट वीडियो
मेन्यू
मेन्यू

source

About Summ

Check Also

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आईपीएल 2022 में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को एनओसी दी, इस तारीख से हो सकते हैं शामि… – India TV Hindi

Chunav Manch 2022: गुजरात चुनाव पर मोदी के बहुत करीबी मंत्री पीयूष गोयल EXCLUSIVE Chunav …