Breaking News

DC vs PBKS Live Score IPL 2022: कोरोना भी नहीं डिगा पाया दिल्ली कैपिटल्स का हौसला, पंजाब किंग्स को 9 विकेट से रौंदा – Aaj Tak

Feedback
कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रही दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने पंजाब किंग्स (PBKS) पर बड़ी जीत दर्ज की है. 20 अप्रैल को हुए इस मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए सिर्फ 115 का स्कोर बनाया था, जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने करीब 10 ओवर रहते ही इस लक्ष्य को हासिल किया और 9 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की. 
दिल्ली कैपिटल्स की ओर से डेविड वॉर्नर ने शानदार फिफ्टी जड़ी, साथ ही पृथ्वी शॉ ने भी 41 रनों की पारी खेली. बता दें कि इस मैच को लेकर कई तरह का सस्पेंस था, क्योंकि बुधवार सुबह ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी टिम सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए.
दिल्ली कैपिटल्स की पारी (116/1, 10.3 ओवर)
सिर्फ 116 रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने तूफानी शुरुआत की और 10 ओवर के भीतर ही इस लक्ष्य को पा लिया. पृथ्वी शॉ ने 41 रनों की तूफानी पारी खेली और उनका साथ ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर ने निभाया. 41 रन बनाकर पृथ्वी आउट हुए लेकिन वॉर्नर नहीं रुके और शानदार फिफ्टी जड़ी. डेविड वॉर्नर और सरफराज़ खान ने क्रीज़ पर रहकर लक्ष्य को पाया, टीम को बड़ी जीत दिलवाई और नेट-रनरेट में ज़बदस्त फायदा पहुंचवाया.
पहला विकेट- पृथ्वी शॉ 41 रन, (83/1)
पंजाब किंग्स की पारी- (115/10, 20 ओवर)
कोरोना की मार झेल रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम को मैदान से कुछ राहत मिली है. पंजाब के खिलाफ हुए मुकाबले में टीम की शानदार बॉलिंग देखने को मिली. पंजाब में कप्तान मयंक अग्रवाल की वापसी हुई, लेकिन टीम की बल्लेबाजी ने पूरी तरह दम तोड़ दिया. 
शिखर, मयंक, लियाम, जॉनी जैसे स्टार प्लेयर्स भी 54 रन के भीतर ही अपने विकेट खो चुके थे. जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम वापसी ही नहीं कर पाई और लगातार अपने विकेट गंवाती रही. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, खलील अहमद ने शानदार बॉलिंग की. 
पहला विकेट- शिखर धवन 9 रन, (33/1)
दूसरा विकेट- मयंक अग्रवाल 24 रन, (35/2)
तीसरा विकेट- लियाम लिविंगस्टोन 2 रन, (46/3)
चौथा विकेट- जॉनी बेयरस्टो 9 रन, (54/4)
पांचवां विकेट- जितेश शर्मा 32 रन, (85/5)
छठा विकेट- कगिसो रबाडा 2 रन, (90/6)
सातवां विकेट- नाथन इलिस 0 रन (90/7)
आठवां विकेट- शाहरुख खान 12 रन (92/8)
नौवां विकेट- राहुल चाहर 12 रन (108/9)
दसवां विकेट- अर्शदीप सिंह 9 रन (115/10)
पंजाब किंग्स की प्लेइंग-11: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टॉ, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, कगिसो रबाडा, नाथन इलिस, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह
दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग-11: पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत, रॉवमैन पावेल, ललित यादव, सरफराज खान, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद

दो खिलाड़ी समेत 6 कोरोना की चपेट में
आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स में 20 अप्रैल को टिम सिफर्ट के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई. इससे पहले भी टीम में पांच सदस्य कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जिसमें एक मिचेल मार्श हैं. मिचेल मार्श, टिम सिफर्ट के अलावा सपोर्ट स्टाफ के 4 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं. 
 
Copyright © 2022 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today
Add Aaj Tak to Home Screen
होम
वीडियो
लाइव टीवी
शॉर्ट वीडियो
मेन्यू
मेन्यू

source

About Summ

Check Also

Sidhu Moose Wala Death: युवराज सिंह, धवन, खेल जगत ने सिद्धू को श्रद्धांजलि – InsideSport Hindi

Switch to dark mode © Copyright 2022 Inside Sports IPL, IPL 2022, IPL News, Cricket …