Cricket News: कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित, बीसीसीआई की मेडिकल टीम कर रही देखभाल – अमर उजाला

मेरा शहर
Notifications
लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा शनिवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए। इसकी जानकारी बीसीसीआई ने ट्विटर के जरिए दी। साथ ही बताया कि कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में है।


अश्विन और विराट भी आ गए थे कोरोना की चपेट में
इससे पहले भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। इस वजह से वह बाकी खिलाड़ियों के साथ लंदन नहीं गए थे। हालांकि, अब वह ठीक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले हफ्ते लंदन पहुंचे विराट कोहली भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, अब वह भी ठीक हैं।
भारत और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट की शुरुआत एक जुलाई से होगी। यह पिछले साल हुई टेस्ट सीरीज का हिस्सा है। पिछले साल भारतीय टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड पहुंची थी, लेकिन चार मैचों के बाद भारत के कुछ खिलाड़ी और कोच कोरोना संक्रमित पाए गए थे। ऐसे में टीम इंडिया ने चार टेस्ट के बाद पांचवां टेस्ट खेलने से मना कर दिया था। उसी टेस्ट को इस दौरे पर कराया जा रहा है। भारतीय टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे है। यह टेस्ट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भी बेहद महत्वपूर्ण है।

तीसरे दिन भारत का स्कोर 364/9
भारत और लीसेस्टरशायर के बीच चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच लीसेस्टर में खेला जा रहा है। शनिवार (25 जून) को मुकाबले का तीसरा दिन रहा। भारत ने पहली पारी में आठ विकेट पर 246 रन बनाए थे। वहीं, लीसेस्टरशायर की टीम पहली पारी में 244 रनों पर सिमट गई थी। इस तरह भारत को दूसरी पारी में दो रन की बढ़त मिली। टीम इंडिया फिलहाल अपनी दूसरी पारी खेल रही है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दूसरी पारी में नौ विकेट गंवाकर 364 रन बना लिए हैं। टीम इंडिया की बढ़त अब तक 366 रन की हो चुकी है।
Link Copied
लेटेस्ट अपडेट्स के लिए फॉलो करें
Please wait…
Please wait…
Delete All Cookies
क्लिप सुनें

source

About Summ

Check Also

इंग्लैंड के खिलाफ ड्रॉ से अमेरिका खुश: पुलिसिक On Cricketnmore – Cricketnmore

अमेरिका के मिडफील्डर क्रिश्चियन पुलिसिक ने शुक्रवार को इंग्लैंड के साथ ड्रॉ हुए मैच में …