Commonwealth Games: कॉमनवेल्थ खेल गांव में भारतीय खिलाड़ियों को नहीं मिल रहा खाना, सिंधु में दिखे कोरोना के लक्षण – Aaj Tak

Feedback
Commonwealth Games 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 का आगाज आज (28 जुलाई) हो रहा है. इंग्लैंड के बर्मिंघम में होने वाले यह गेम्स 8 अगस्त तक चलेंगे. कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत की ओर से 200 से ज्यादा खिलाड़ियों का बड़ा दल भेजा गया है. इस बार कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला क्रिकेट को भी शामिल किया गया है. 
इसी बीच बर्मिंघम में कॉमनवेल्थ के लिए पहुंची भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने कुछ शिकायतें भी की हैं. सूत्र ने कहा कि ज्यादातर खिलाड़ियों को एक ही रूम शेयर करना पड़ रहा है. साथ ही खाने के लिए भी होटल (खेल गांव) से बाहर जाना पड़ रहा है.
सिर्फ कप्तान को अलग रूम मिला
सूत्र के मुताबिक, टीम ने खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग कमरे की मांग की थी, लेकिन अब तक इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) ने शेयर रूम ही दिए हैं. खिलाड़ियों को यहां खाना भी नहीं मिल रहा है. ज्यादातर खिलाड़ी अपना भोजन बाहर जाकर ही कर रहे हैं.
उन्होंने बताया कि अब तक सिर्फ कप्तान को ही अलग रूम दिया गया है. सूत्र ने कहा कि हमें अब तक इसका कोई कारण भी नहीं बताया गया है. मगर हमें जो कुछ भी दिया गया है, हम उसी में मैनेज कर रहे हैं.
💬 💬 The Indian team is eyeing a Gold Medal at the Commonwealth Games: @YastikaBhatia #B2022 | #TeamIndia pic.twitter.com/PBxm5TX4U1
पीवी सिंधु में दिखे कोरोना के लक्षण
दूसरी ओर, दो बार की ओलंपिक मेडलिस्ट और बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु को आइसोलेशन में रखा गया था. उनके शुरुआती कोविड टेस्ट में कोरोना के कुछ लक्षण पाए गए थे. सूत्र ने बताया कि उनके साथ आए अन्य खिलाड़ियों का भी टेस्ट किया गया था.
कुछ हल्के लक्षण पाए जाने पर सावधानी बरतते हुए अलग रखा गया था. मगर उन्होंने अपना दूसरा टेस्ट क्लियर कर लिया है. दूसरा टेस्ट पूरी तरह निगेटिव रहा, इस कारण अब सभी टीम के साथ हैं.
सिंधु और मनप्रीत होंगे भारत के ध्वजवाहक
बता दें कि इस बार ओपनिंग सेरेमनी के लिए पीवी सिंधु के साथ हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह को ध्वजवाहक बनाया गया है. भारत अक्सर कॉमनवेल्थ गेम्स में बेहतर प्रदर्शन करता है और टॉप-3 में जगह बनाता है. ऐसे में इस बार भी भारत को यहां इतिहास रचे जाने की उम्मीद है.
नीरज चोपड़ा और मेरीकॉम की गैरमौजूदगी में इस बार कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत को पीवी सिंधु, मीराबाई चानू, रवि दहिया, निकहत ज़रीन, मनिका बत्रा समेत अन्य कई प्लेयर्स से गोल्ड मेडल की उम्मीदें हैं.
 
Copyright © 2022 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today
Add Aaj Tak to Home Screen
होम
वीडियो
लाइव टीवी
न्यूज़ रील
मेन्यू
मेन्यू

source

About Summ

Check Also

Low Carb Chicken Caesar Salad | Healthy Fitness Meals Summersourcingshow Pict

Source by leighannvelez