Breaking News

Andaz Apna Apna के बाद इस फिल्म के लिए साथ आएंगे Aamir Khan और Salman Khan? जानिए सच – Zee News Hindi

Andaz Apna Apna 2: सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस और 90 के दशक के हर बच्चे के लिए यह सबसे अच्छी खबर हो सकती है, आपका दिल ये खबर सुनकर ‘झक्कास’ बोल सकता है. 
Trending Photos
नई दिल्ली: 1994 की फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ (Andaz Apna Apna) ने कॉमेडी जोन में सबसे ऊपर की जगह हासिल की है. साल बाद भी अब तक इसे सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी फिल्मों में से एक माना जाता है. आमिर (Aamir Khan) और सलमान (Salman Khan) के कैरेक्टर अमर-प्रेम, फिल्म के वन-लाइनर और परेश रावल, शक्ति कपूर की एक्टिंग ने इन सालों में गजब की लोकप्रियता हासिल की है. 90 के दशक का हर बच्चा अमर और प्रेम को दोबारा पाना चाहता है. खैर, हमारे पास उनके लिए बड़ी खबर है, क्योंकि फिल्म का मोस्ट अवेटेड सीक्वल अब जल्द ही फ्लोर पर आ सकता है. 

राजकुमार संतोषी ने किया खुलासा

निर्देशक राजकुमार संतोषी ने हाल ही में ‘अंदाज अपना अपना 2’ (Andaz Apna Apna 2) के बारे में जानकारी दी. हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार, पिंकविला से बात करते हुए, निर्देशक ने पुष्टि की कि सीक्वल स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है. संतोषी स्क्रिप्ट को लिख ​​रहे हैं और एक बार जब वह अंतिम स्टेज पर पहुंच जाएंगे, तो वे कास्टिंग और अन्य चीजों के बारे में सोचेंगे. 

आमिर से कर चुके हैं मुलाकात 

राजकुमार के दूसरे प्रोजेक्ट भी पाइपलाइन में हैं. निर्देशक ने यह भी खुलासा किया कि वह हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) से मिले थे और उन्होंने इस काम के बारे में बात नहीं करने का फैसला किया. जब राजकुमार से पूछा गया कि क्या सीक्वल में मुख्य लीड आमिर और सलमान की वापसी होगी, तो उन्होंने कहा कि कास्टिंग पर अभी विचार नहीं किया गया है, लेकिन अगर कहानी की जरूरत है, तो वह ये भी करके देखेंगे.

इस फिल्म में मिला था हिंट

दरअसल, ‘अंदाज अपना अपना 2’ मोस्ट अवेटेड सीक्वल में से एक रहा है. सलमान और आमिर के फैंस उन्हें फिर से देखना चाहते हैं. वर्षों पहले, राजकुमार ने अपने पिछले निर्देशन ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ में इस सीक्वल का इशारा दिया है. शाहिद कपूर स्टारर फिल्म में एक दृश्य था जिसमें सलमान खान अतिथि भूमिका निभाते हैं, और वह अपने ड्राइवर से उसे ‘अंदाज अपना अपना 2’ दौर में के लिए ले जाने के लिए कहते हैं.

ये थी फिल्म की पूरी कास्ट

ओरिजनल की बात करें तो आमिर और सलमान के अलावा रवीना टंडन, परेश रावल, शक्ति कपूर, विजू खोटे और दिवंगत अभिनेता देवेन वर्मा ने फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी.
इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta की पुरानी सोनू बनीं जलपरी, शेयर की रोंगटे खड़े कर देने वाली PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 
Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 
लाइव टीवी
More Stories
Quick Links
TRENDING TOPICS
Partner sites
© 1998-2022 INDIADOTCOM DIGITAL PRIVATE LIMITED, All rights reserved.

source

About Summ

Check Also

‘Super Mario’ Movie Trailer Sparks Mass Mockery Of Chris Pratt – Forbes

Chris Pratt, the voice of Super Mario. (Photo by Stuart C. Wilson/Getty Images)Another trailer for …