Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें 22 जनवरी 2023 की सुबह की टॉप खबरें और अन्य समाचार – Aaj Tak

Feedback
आज की खास खबर की बात करें तो पहलवानों का आरोप और खेल मंत्रालय के एक्शन के बीच अब बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि भारतीय कुश्ती फेडरेशन (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का अगला दांव क्या होगा? क्या वह कुश्ती संघ के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देंगे या पद न छोड़ने के अपने स्टैंड पर कायम रहेंगे? इस बात का फैसला आज (22 जनवरी) उत्तर प्रदेश के अयोध्या में होने वाली कुश्ती संघ की कार्यकारिणी बैठक में हो सकता है.
चीन से निपटने के लिए LAC पर कैसी है सेना की तैयारी? आर्मी चीफ मनोज पांडे ने ऐसे बढ़ाया जवानों का हौसला

भारतीय सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने शनिवार को पूर्वी सेना कमान के मुख्यालय का दौरा किया. इस दौरान जनरल पांडे ने अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम में वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर भारत की सैन्य तैयारियों की समीक्षा की. अधिकारियों ने बताया कि कोलकाता मुख्यालय कमान के वरिष्ठ कमांडरों ने सेना प्रमुख को सैनिकों की तैनाती सहित युद्ध तैयारियों के बारे में जानकारी दी.
Weather Update: इन 6 राज्यों में बारिश का अनुमान, उत्तर भारत में हफ्ते भर शीतलहर से राहत, जानें आज का मौसम
उत्तर-पश्चिमी भारत में वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के एक्टिव होने का असर पूरे उत्तर भारत में देखने को मिल रहा है. एक ओर मैदानी इलाकों में ठंड से राहत मिली हुई है तो दूसरी ओर पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी जारी है. इसके साथ ही फिलहाल मौसम में कोई खास तब्दीली देखने को नहीं मिल रही है. आइये जानते हैं आज उत्तर भारत के विभिन्न राज्यों में आज कैसा रहेगा मौसम.
इस्तीफा देंगे बृजभूषण या बने रहेंगे अध्यक्ष, किस ओर जाएगा कुश्ती संघ का संग्राम? अयोध्या में आज होगा फैसला!
पहलवानों का आरोप और खेल मंत्रालय के एक्शन के बीच अब बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि भारतीय कुश्ती फेडरेशन (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का अगला दांव क्या होगा? क्या वह कुश्ती संघ के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देंगे या पद न छोड़ने के अपने स्टैंड पर कायम रहेंगे? इस बात का फैसला आज (22 जनवरी) उत्तर प्रदेश के अयोध्या में होने वाली कुश्ती संघ की कार्यकारिणी बैठक में हो सकता है.
चमत्कार, अंधविश्वास या फिर… कौन हैं विवादों में घिरे बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री?
हाल ही में हिंदू धार्मिक कथाओं के सूत्रधार और कथा वाचक आचार्य धीरेंद्र शास्त्री खबरों में हैं और इस दौरान उनके फॉलोअर्स भी बढ़े हैं. सोशल मीडिया नागपुर में शास्त्री से जुड़े हाल के घटनाक्रम पर चर्चाओं से भरा हुआ है. इनसे जुड़ा विवाद तक शुरू हुआ जब मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में बागेश्वर धाम के मुख्य पुजारी शास्त्री 5 जनवरी से 13 जनवरी तक भगवद कथा के लिए नागपुर में थे, लेकिन दो दिन पहले रायपुर के लिए कार्यक्रम स्थल से निकल गए.
Petrol Price Today: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? तेल के भाव पर जानें आज का अपडेट
अंतरराष्ट्रीय बाजार में तो कच्चे तेल की कीमत में भारी उतार-चढ़ाव आया लेकिन भारत में लंबे समय से पेट्रोल और डीजल के भाव (Petrol-Diesel Prices) में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला है. देश भर में 22 मई को केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर लगने वाले उत्पाद शुल्क (Excise Duty) में कमी की थी. जिसके बाद से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल का दाम 96.72 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 89.62 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है.

 
Copyright © 2023 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today
Add Aaj Tak to Home Screen
होम
वीडियो
लाइव टीवी
न्यूज़ रील
मेन्यू
मेन्यू

source

About Summ

Check Also

Chicken Thighs with Creamy Tomato Basil Spinach Sauce Summersourcingshow Pict

Source by HelloNurse430