Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें 21 जनवरी 2023 की शाम की टॉप खबरें और अन्य समाचार – Aaj Tak

Feedback
खबरों के लिहाज से शनिवार का दिन काफी अहम रहा. पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न और मिस मैनेजमेंट के गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद भारतीय कुश्ती महासंघ ने खेल मंत्रालय को जवाब भेज दिया है. इसके अलावा मौनी अमावस्या के मौके पर नेपाल के त्रिवेणी धाम से स्नान कर लौट रहे भारतीय श्रद्धालुओं से भरी बस नेपाल में पलट गई जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने एक और सीरीज जीत ली है.  
खेल मंत्रालय को कुश्ती संघ का जवाब, कहा- आरोपों में कोई सच्चाई नहीं, पहलवानों का धरना बड़ी साजिश 
पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न और मिस मैनेजमेंट के गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद भारतीय कुश्ती महासंघ ने खेल मंत्रालय को जवाब भेज दिया है. इस संबंध में चिट्ठी लिखी है. WFI ने कहा- यौन उत्पीड़न का एक भी आरोप नहीं आया है और ना ही कभी इस पर शिकायत मिली है और ना ही पाया गया है. ना ही WFI को यौन उत्पीड़न समिति को सूचित किया गया.
त्रिवेणी धाम से लौट रहे भारतीय श्रद्धालुओं से भरी बस नेपाल में पलटी, 70 लोग थे सवार 
मौनी अमावस्या के मौके पर नेपाल के त्रिवेणी धाम से स्नान कर लौट रहे भारतीय श्रद्धालुओं से भरी बस नेपाल में पलट गई जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. घायलों का नेपाल के अस्पताल में ही इलाज चल रहा है. यह घटना महाराजगंज जिले में भारत सीमा से सटे नेपाल के इलाके में हुई है.
ब्रिटेन के बाद क्या अमेरिका में भी चलेगा भारतवंशी का सिक्का? ये नेता दें सकती हैं बाइडेन को टक्कर 
भारतीय मूल की अमेरिकी रिपब्लिकन नेता निक्की हेली ने राष्ट्रपति चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं. गुरुवार को एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह आगामी संभावित राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ने की योजना बना रही हैं. अमेरिका की मौजूदा उपराष्ट्रपति कमला हैरिस भी भारतीय मूल की ही हैं. इसके अलावा ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक भी भारतीय मूल के हैं.
नोएडा में आधी रात पार्किंग को लेकर बवाल, दुकान में तोड़फोड़, जमकर चले लात-घूसे, VIDEO 
नोएडा के सेक्टर-46 स्थित गार्डेनिया ग्लोरी मार्केट में दो पक्षों में मारपीट हुई थी. मामला 19 जनवरी का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस वीडियो का संज्ञान लेकर मामले की जांच कर रही है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
अभेद्य हुआ टीम इंडिया का किला, घर में जीती लगातार सातवीं सीरीज, न्यूजीलैंड चारों खाने चित 
कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने एक और सीरीज जीत ली है. रायपुर वनडे में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराने के बाद टीम इंडिया ने तीन मैच की सीरीज पर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. भारत की अपने घर में यह लगातार सातवीं सीरीज़ जीत है.
Copyright © 2023 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today
Add Aaj Tak to Home Screen
होम
वीडियो
लाइव टीवी
न्यूज़ रील
मेन्यू
मेन्यू

source

About Summ

Check Also

Netflix password-sharing crackdown: What to know, plus 5 affordable streaming alternatives to try – CBS News

source