Breaking News

Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें 2 नवंबर 2022 की सुबह की टॉप खबरें और अन्य समाचार – Aaj Tak

Feedback
खबरों के लिहाज से आज का दिन खास है. Tesla के मालिक और अरबपति Elon Musk ट्विटर खरीदने के बाद एक के बाद एक बड़े फैसले ले रहे हैं. इस बीच उन्होंने मंगलवार देर रात (भारतीय समयानुसार) ट्विटर पर वैरिफाइड एकाउंट्स के लिए फीस तय कर दी है. मस्क ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.
झारखंड सीएम हेमंत सोरेन को खनन मामले में ED का समन, कल पूछताछ के लिए बुलाया
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने खनन मामले में हेमंत सोरेन को समन भेजा है. हेमंत सोरेन को कल पूछताछ के लिए बुलाया है. दरअसल, ईडी को हाल ही में खनन मामले में आरोपी और हेमंत सोरेन के करीबी कहे जाने वाले पंकज मिश्रा के घर से छापे के दौरान सीएम हेमंत सोरेन की बैंक पासबुक और हस्ताक्षर की हुई चेक बुक मिली थी.
मुंबई: लुका- छुपी खेल रही 16 साल की लड़की की दर्दनाक मौत, खिड़की से झांका तो सिर पर गिरी लिफ्ट
मुंबई के मानखुर्द इलाके में लुका छुपी खेल रही एक 16 साल की लड़की के सर पर लिफ्ट गिरने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. जानकारी के मुताबिक 16 वर्षीय रेशमा खारावी, मानखुर्द की एक सोसायटी में रहने वाली अपनी दादी के यहां गई थी.
Twitter पर ब्लू टिक के लिए हर महीने देने होंगे ₹660, मस्क का ऐलान, मिलेंगी ये चार सुविधाएं
Tesla के मालिक और अरबपति Elon Musk ट्विटर खरीदने के बाद एक के बाद एक बड़े फैसले ले रहे हैं. इस बीच उन्होंने मंगलवार देर रात (भारतीय समयानुसार) ट्विटर पर वैरिफाइड एकाउंट्स के लिए फीस तय कर दी है. मस्क ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. दरअसल, अपने ट्वीट में ट्विटर के नए मालिक मस्क ने कहा कि ब्लू टिक के लिए यूजर्स को 8 डॉलर फीस के रूप में देने होंगे. हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि फीस हर देश में अलग-अलग होगी. भारत में Twitter Blue सब्सक्रिप्शन की कीमत कितनी होगी फिलहाल साफ नहीं है. आम तौर पर दूसरे सब्सक्रिप्शन सर्विस अमेरिका में महंगे होते हैं, लेकिन भारत में उनकी कीमत कम होती हैं. उदाहरण के तौर पर Netflix की सबस्क्रिप्शन सर्विस सबसे सस्ती है.
PoK पर कब्जे में वक्त नहीं लगेगा! बस एक आदेश का इंतजार, राजनाथ के बयान पर चिनार कॉर्प्स की हुंकार
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हाल ही में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) को हासिल करने के संकेत दिए थे. राजनाथ सिंह के इस बयान पर सेना की भी प्रतिक्रिया आई है. चिनार कॉर्प्स कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एडीएस औजला ने कहा कि भारतीय सेनाएं हमेशा तैयार हैं. एक बार पीओके को हासिल करने का आदेश मिला, तो फिर हम पीछे नहीं देखेंगे. दरअसल, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शौर्य दिवस पर जम्मू कश्मीर के दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान को चुनौती दी थी. राजनाथ सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में उसने (पाकिस्तान) जो किया है, उसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.
‘अबॉर्शन के लिए मजबूर किया- आत्महत्या के लिए उकसाया’, Pawan Singh पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- शराब पीकर…
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने एक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. ज्योति ने पवन पर उन्हें मेंटली हैरेस करने का आरोप लगाया है. इसके अलावा भी ज्योति ने पवन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. ज्योति सिंह ने दावा किया है कि पवन सिंह ने उन्हें अबॉर्शन कराने के लिए मजबूर किया और साथ ही आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया है.
 
Copyright © 2022 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today
Add Aaj Tak to Home Screen
होम
वीडियो
लाइव टीवी
शॉर्ट वीडियो
मेन्यू
मेन्यू

source

About Summ

Check Also

PAK vs ENG: तीन धमाकेदार शतकों के बाद लड़खड़ाई पाकिस्तान की पारी, इंग्लैंड से अभी भी 158 रन पीछे – Cricketnmore

पाकिस्तान ने रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल …