Breaking News

3×3 बास्केटबाल लीग भारत में इस खेल को देगा एक नई उंचाई- प्रेरणा शर्मा – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

दैनिक जागरण से बात करते हुए प्रेरणा शर्मा ने कहा कि भारत में बास्केटबाल का भविष्य बहुत उज्जवल है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय बास्केटबाल संघ ने हाल ही में इस लीग को मान्यता दी है।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत में बास्केटबाल का खुमार इन दिनों सर चढकर बोल रहा है। जिसका श्रेय 2017 में शुरू हुई 3×3 Basketball League को जाता है। 3×3 बास्केटबाल लीग को हाल ही में ओलंपिक में भी शामिल किया गया है। इस लीग की डायरेक्टर प्रेरणा शर्मा भी देश में बढ़ रही बास्केटबाल की लोकप्रियता को लेकर काफी खुश नजर आ रही है।
दैनिक जागरण से बात करते हुए प्रेरणा शर्मा ने कहा कि भारत में बास्केटबाल का भविष्य बहुत उज्जवल है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय बास्केटबाल संघ ने हाल ही में इस लीग को मान्यता दी है। जिसको लेकर इस लीग की डायरेक्टर ने भारतीय बास्केटबाल संघ को इस सराहनीय कदम को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है। प्रेरणा शर्मा के बारे में बात करें तो बतौर महिला डायरेक्टर उन्होंने इस लीग को आगे बढ़ाकर ये साफ जाहिर कर दिया है कि अगर आप किसी चीज को बदलने का प्रयास करोगे तो वो जरूर बदलेगी। समय तो जरूर लगता है। लेकिन चीजें बदलती जरूर है।

इस लीग का आयोजन मार्च में होना है। जिसमें भारतीय बास्केटबाल टीम के कई धुरंधर खिलाड़ी खेलते हुए दिखेंगे। जिसमें विशेष भृगवंशी, शीरीन लीमाई, अमज्योत सिंह जैसे खिलाड़ी खेलते हुए दिखेंगे प्रेरणा के बारे में बात करें तो उनके द्वरा प्रायोजित ‘कदे हा कदे ना’ ने पंजाबी बाक्स आफिस पर धमाल मचाया है। जिसको लेकर प्रेरणा काफी खुश नजर आ रही हैं। साथ ही आने वाले दिनों में वो खेल और सिनेमा जगत को बढ़ावा देने के लिए काम करने की इच्छा जाहिर की है।

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source

About Summ

Check Also

IND vs NED T20 WC: उलटफेर में माहिर है नीदरलैंड, भारत को आज रहना होगा सावधान, बारिश भी बिगाड़ सकती है खेल – Aaj Tak

Feedbackटीम इंडिया अपने दूसरे मुकाबले में 27 अक्टूबर (गुरुवार) को नीदरलैंड का सामना करने वाली …