हरियाणा समाचार : अब महिला कोच ने खेल विभाग के अधिकारी पर लगाया गंभीर … – The Netizen News

हरियाणा के राज्य मंत्री संदीप सिंह पर हाल ही में छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली जूनियर महिला कोच ने शुक्रवार को खेल विभाग की एक वरिष्ठ महिला अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए।
पीड़ित कोच ने निदेशक, खेल विभाग, हरियाणा को अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि वरिष्ठ महिला अधिकारी ने कहा था कि “पीड़ित” ने अपने बाल रंगवाए थे और ऐसी लड़कियों का बलात्कार हो सकता है। उसने आरोप लगाया कि वरिष्ठ महिला अधिकारी ने उसके कपड़ों पर भी टिप्पणी की।
पीड़ित” कोच ने कहा कि न्याय के लिए उसकी लड़ाई को रोकने के लिए उसे परेशान किया जा रहा था और उस पर कई तरह से दबाव डाला जा रहा था। इस बीच, भाजपा के राज्य प्रमुख ओपी धनखड़ ने आज कहा कि हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ चंडीगढ़ पुलिस की जांच जल्द पूरी की जानी चाहिए।
संवाददाता सम्मेलन के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जांच में तेजी लाना दोनों पक्षों के लिए उचित होगा। भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह, जो भाजपा सांसद भी हैं, द्वारा हरियाणा के पहलवानों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने पर उन्होंने कहा कि केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक समिति गठित की है जो 72 घंटे में अपनी रिपोर्ट देगी।
उन्होंने कहा, हम खिलाड़ियों के साथ हैं। ई-टेंडरिंग को लेकर सरपंचों के साथ राज्य सरकार की खींचतान पर उन्होंने कहा कि नई प्रक्रिया से और बोलियां आमंत्रित की जाएंगी और वास्तव में सरकार द्वारा उठाए गए नए कदमों से सरपंचों की शक्तियां बढ़ गई हैं।

Comments are closed.
Aligarh News bihar news corona update Featured Ghaziabad News Kanpur News Lucknow News Meerut news MP News New delhi News Noida News state news THE NETIZEN NEWS UP Crime UP Netizen UP News UP politics Uttar Pradesh अयोध्या आगरा आगरा समाचार इंदौर औरैया कानपुर कानपुर नगर कानपुर समाचार गोरखपुर समाचार छतरपुर जालौन झांसी नई दिल्ली समाचार पश्चिम बंगाल बहराइच बाँदा महाराष्ट्र समाचार महोबा मुजफ्फरनगर मुरादाबाद यूपी पुलिस लखनऊ लखनऊ न्यूज़ लखनऊ समाचार वाराणसी सीतापुर हमीरपुर
B2 -38A, Tejkumar Plaza, Hazratgunj, Lucknow(UP)-226001
Email : [email protected]
[email protected]
Mobile :+91-9454034814
All Rights Reserved. Developed By Endeavor Infotech

source

About Summ

Check Also

The Best New Movies on The Criterion Channel in February 2023 – Collider

source