Breaking News

स्थिति ऐसी है कि मैं अकेला ही हूं जो उसे माही कहता हूं : रॉबिन उथप्पा – Punjab Kesari

खेल डैस्क : रॉबिन उथप्पा आईपीएल के उन चुनिंदा बल्लेबाजों में से एक हैं जिन्हें बोली में हाथों हाथ टीमें लिया करती थीं। उन्होंने अपने बल्ले से फ्रेंचाइजी प्रबंधन को संतुष्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। यही कारण है कि 36 साल की उम्र में भी चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें बिना झिझक अपनी टीम में शामिल कर लिया। अब उथप्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स में लंबे समय बाद एंट्री पर एक किस्सा सुनाया है कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 
 
Situation, MS Dhoni, Mahi, Robin Uthappa, Chennai Super Kings, CSK, IPL news in hindi, sports news, एमएस धोनी, माही, रॉबिन उथप्पा, चेन्नई सुपर किंग्स, सीएसके, आईपीएल समाचार हिंदी में, खेल समाचार
उथप्पा को 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में रखा था। उथप्पा को आखिरी मैचों में खेलने का मौका मिला जहां उन्होंने महत्वपूर्ण पारियां खेलकर टीम की जीत में यादगार भूमिका निभाई। अब उथप्पा ने इंटरव्यू के दौरान इतने सालों बाद महेंद्र सिंह धोनी की टीम में वापसी पर वहां के माहौल का जिक्र किया। उथप्पा बोले- इतने लंबे समय बाद वह सीएसके में गए तो देखा कि यह कोई महेंद्र सिंह धोनी को माही भाई या माही सर कहकर बुला रहा था। मैं इससे थोड़ा भ्रमित हो गया। एक दिन मैं उनके पास गया और पूछा कि क्या मैं उन्हें माही या माही भाई कहूं। उन्होंने मुझसे कहा कि चीजों को कठिन मत करो और मुझे जो चाहो बुलाओ। उन्होंने मुझे बताया कि वह वही व्यक्ति है और कुछ भी नहीं बदला है। टीम में मैं अकेला शख्स था जो उन्हें माही के नाम से पुकारता था।
 
Situation, MS Dhoni, Mahi, Robin Uthappa, Chennai Super Kings, CSK, IPL news in hindi, sports news, एमएस धोनी, माही, रॉबिन उथप्पा, चेन्नई सुपर किंग्स, सीएसके, आईपीएल समाचार हिंदी में, खेल समाचार

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पिछला सीजन अच्छा नहीं गया था। धोनी ने सीजन शुरू होने से पहले कप्तानी छोड़ दी थी। तब रविंद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया। हालांकि जडेजा कप्तानी संभाल नहीं पाए और टीम लगातार मैच गंवाती गई। चेन्नई प्रबंधन ने आनन फानन ने फैसला लेकर धोनी को दोबारा कप्तान जरूर बनाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। चेन्नई सुपर किंग्स पहली बार प्लेऑफ में पहुंच नहीं पाई थी। 

source

About Summ

Check Also

OPINION: 'From 2020 On': Pandemic years in review | Culture | oudaily.com – The Oklahoma Daily

OPINION: ‘From 2020 On’: Pandemic years in review | Culture | oudaily.com  The Oklahoma Dailysource