रमीज राजा नहीं ले रहे थमने का नाम, PCB चीफ पर लगाए गंभीर आरोप, कह दी यह बड़ी बात – News18 हिंदी

रमीज राजा ने पीसीबी चीफ नजाम सेठी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. (Pcb twitter)
नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के पूर्व चेयरमैन रमीज राजा को जब से उनके पद से हटाया गया है. तब से वह नए चेयरमैन नजाम सेठी को लगातार निशाना बना रहे है. रमीज राजा ने नजाम सेठी पर भाई-भतीजावाद और पक्षपात करने का भी आरोप लगाया है. इससे पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि नजाम सेठी को पीसीबी अध्यक्ष बनाना एक राजनैतिक कदम है.
पाकिस्तान टीवी चैनल जियो सुपर पर रमीज राजा ने बातचीत के दौरान कहा,” अगर आप इस महान खेल को पर्याप्त सम्मान नहीं देते हैं तो भविष्य काफी अंधकार भरा होने वाला है. यह बिल्कुल सही नहीं है जब किसी व्यवस्था को अच्छे से नहीं चलने देते और भाई-भतीजावाद और राजनीति के सहारे देश के लिए क्रिकेट चलाने के लिए आ जाते हैं. हमें पहले यह समझने की जरूरत है कि कानून व्यवस्था है भी या नहीं? आपने संविधान को ही बदल दिया है. क्रिकेट के खेल में एक नॉन-क्रिकेटर की क्या जरूरत है. इसपर बहस होनी चाहिए. यह हमारा मैदान है और हमें पता है कि क्या करना है. क्रिकेट को चलाने के लिए हमें बैसाखियों की जरूरत नहीं है. जैसा कि यह मौजूदा प्रशासन कर रहा है.”
IND vs NZ: BCCI ने वर्ल्ड कप से पहले 16 खिलाड़ियों को दिया मौका, सूर्या-ईशान सहित 9 फेल, बोर्ड लेगा कड़ा फैसला
VIDEO: राशिद खान से साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी ने 267 दिन बाद किया हिसाब बराबर… 25 का जवाब 28 से दिया

रमीज ने आगे कहा,” पाकिस्तान का जीत प्रतिशत 60 से ज्यादा था, जो कि विश्व में तीसरा सबसे अच्छा था. फैन इंगेजमेंट के मामले में भी हम नए रिकॉर्ड बनाने में सफल रहे थे. एक साल पाकिस्तान के लिए सुनहरा दौर था. कोई भी बड़ी टीम पहले नहीं आती थी, लेकिन वह अब बदल गई है. हमें व्हाइट बॉल क्रिकेट में बेहतरीन टीमों में से एक माना जाता था.”
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|
Tags: Pakistan Cricket Board, Pcb, Ramiz Raja

लाइमलाइट से रहती हैं दूर डैनी की पत्नी, सिक्किम की हैं रानी, दिखती हैं बेहद खूबसूरत; सनसनी मचा रहीं PHOTOS
'पठान' बाकी हिंदी फिल्मों से क्यों है अलग? 5 अनोखी बातें जो बॉलीवुड मूवी में पहली बार देखेंगे आप
Shark Tank India ने पलट दी 5 स्‍टार्टअप की किस्‍मत, पैसा और शोहरत तो मिली ही, बिजनेस को भी लग गए पंख

source

About Summ

Check Also

These 2019 Movies Proved You Can Never Predict Festival Darlings … – Collider

Where ‘Late Night’ flopped, ‘The Peanut Butter Falcon’ soared.The 2023 Sundance Film Festival is about …