Breaking News

मैच जीत के बाद Nasir Hussain ने कहा, भारत अभी भी पुराने जमाने का पावरप्ले क्रिकेट खेल रहा ! – Samachar Nama

Hit enter to search or ESC to close
हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स पर कहा, जब आप इंग्लैंड के पहले छह ओवरों को देखते हैं तो भारत से एक बड़ी गलती हुई। हेल्स और बटलर वैसे ही खेले, जैसे वे खेल रहे थे और भारत अभी भी पुराने जमाने का पावरप्ले क्रिकेट खेल रहा है। पूर्व कप्तान माइकल एथरटन ने हुसैन के विचारों से सहमति व्यक्त की और भारत की गेंदबाजी की भी आलोचना की, जिसने इंग्लैंड को रविवार को मेलबर्न में पाकिस्तान के साथ फाइनल मैच खेलने से नहीं रोका।इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मॉर्गन ने बटलर की टीम की भारत को हराने के लिए प्रशंसा की।  उन्होंने कहा, इंग्लैंड ने एक बहुत अच्छी भारतीय टीम को सामान्य बना दिया और यह करना बहुत मुश्किल है। इसमें अच्छी तरह से योजना बनाना और लागू करना शामिल है।
रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ियों के खिलाफ उन्होंने उन्हें आउट किया और उन्हें एक औसत टीम बना दिया। यह एक बड़े मुकाबले में दो अलग-अलग टीम दिखाई दी। एलेक्स हेल्स और जोस बटलर ने शानदार बल्लेबाजी की। मैं टीम के लिए, जोस के लिए और कोच मैथ्यू मॉट के लिए बहुत खुश हूं। अब रविवार को अवसर बहुत बड़ा मैच है।
–आईएएनएस
स्पोर्टस न्यूज डेस्क !! 
आरजे/एसजीके
देश और दुनिया की हर खबर समचरनामा डॉट कॉम पर राजनीती , खेल , मनोरंजन , बिज़नेस , देश , राज्य , विश्व , हेल्थ , टेक्नोलॉजी , विज्ञान ,अधात्यम , ज्योतिष , ट्रेवल आपकी दुनिया के हर पहलू की खबर सबसे पहले आप तक।
Copyright © 2020 Samacharnama

source

About Summ

Check Also

5 Apps to Track Streaming TV Release Dates for Your Top Shows – CNET

Your guide to a better futureNever miss a drop for Netflix, HBO Max, Disney Plus …