Breaking News

भारत अभी भी पुराने जमाने का पावरप्ले क्रिकेट खेल रहा है – नासिर हुसैन – Cricketnmore

इंग्लैंड के हाथों एडिलेड ओवल में टी-20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में भारत जोस बटलर की अगुवाई वाली टीम से दस विकेट से हार गया। इसके बाद पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भारत की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि भारतीय टीम पुराने ढर्रे पर खेल रही थी। एक अच्छी बल्लेबाजी लाइन-अप के बावजूद, टूर्नामेंट में अच्छी शुरूआत नहीं करने की भारत की लगातार समस्या ने उन्हें फिर से निराश किया, जब उन्होंने पावरप्ले में सिर्फ 38/1 बनाये , जो कि इंग्लैंड की 63/0 तुलना में बहुत खराब था। बटलर (नाबाद 80) और एलेक्स हेल्स (नाबाद 86) क्रीज पर थे और चार ओवर शेष रहते 168/6 का पीछा किया।
हुसैन ने डेली मेल पर अपने कालम में लिखा , "जब आप इंग्लैंड के पहले छह ओवरों को देखते हैं तो भारत से एक बड़ी गलती हुई। हेल्स और बटलर वैसे ही खेले, जैसे वे खेल रहे थे और भारत अभी भी पुराने जमाने का पावरप्ले क्रिकेट खेल रहा है।"
पूर्व कप्तान माइकल आथर्टन ने हुसैन के विचारों से सहमति व्यक्त की और भारत की गेंदबाजी की भी आलोचना की, जिसने इंग्लैंड को रविवार को मेलबर्न में पाकिस्तान के साथ फाइनल मैच खेलने से नहीं रोका।
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मॉर्गन ने बटलर की टीम की भारत को हराने के लिए प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "इंग्लैंड ने एक बहुत अच्छी भारतीय टीम को सामान्य बना दिया और यह करना बहुत मुश्किल है। इसमें अच्छी तरह से योजना बनाना और लागू करना शामिल है।"
"रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ियों को आउट किया और उन्हें एक औसत टीम बना दिया। यह एक बड़े मुकाबले में दो अलग-अलग टीम दिखाई दी। एलेक्स हेल्स और जोस बटलर ने शानदार बल्लेबाजी की। मैं टीम के लिए, जोस के लिए और कोच मैथ्यू मॉट के लिए बहुत खुश हूं। अब रविवार को अवसर बहुत बड़ा मैच है।"
हुसैन ने लिखा,"भारतीय उम्मीद कर रहे थे कि भुवनेश्वर कुमार एक बार फिर बटलर पर हावी होंगे लेकिन इंग्लैंड की पारी शुरू होने पर ऐसा कुछ नहीं हो पाया। दूसरे छोर से हेल्स के आक्रामक प्रहारों के बाद भारत के पास कोई जवाब नहीं था।"
 

Follow Us
Never Miss Any Updates
© 2022 Cricket

source

About Summ

Check Also

Jharkhand News भारतीय क्रिकेट टीम में ब्लाइंड T-20 वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे झारखंड के सुजीत मुंडा.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Indian Cricket Team आदिवासी मुंडा समुदाय से आनेवाले झारखंड के सुजीत मुंडा दिसंबर में भारतीय …