बुरहानपुर : बैडमिंटन के रोमांचक मैच में अध्वेत-अंकित की जोड़ी ने अपने नाम … – Hindusthan Samachar

बुरहानपुर, 17 जनवरी (हि.स.)। सांसद ज्ञानेश्वर पाटील द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र में खेलों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से खेल महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। खेल महोत्सव का औपचारिक रूप से शुभारंभ संसदीय क्षेत्र के आठों विधानसभा क्षेत्र मुख्यालयों में प्रारंभ हो गया। इसी कड़ी में बुरहानपुर विधानसभा में शहर के सुभाष स्कूल के पास स्थिति इंडोर स्टेडियम में बैडमिंटन स्पर्धा का शुभारंभ भाजपा युवा नेता गजेंद्र पाटील द्वारा किया गया। नरेंद्र पाटील ने बताया कि कि सांसद खेल महोत्सव समिति खंडवा द्वारा खेल महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है । खेल महोत्सव के तहत कबड्डी, फुटबॉल बैडमिंटन, खो-खो तथा क्रिकेट की स्पर्धाए हो रही हैं। सांसद खेल महोत्सव के माध्यम से खेल प्रतिभाओं को निखारने का एक प्रयास है, खिलाड़ियों को प्रांतीय,राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मंच पर खेलने का मौका मिलेगा।
सांसद खेल महोत्सव के अंतर्गत बैडमिंटन स्पर्धा के आखिर तक रोमांच से भरे फाइनल मुकाबले में खंडवा लोकसभा विजेता अध्वेत लाड़ एवं अंकित तोदी ने ट्रॉफी अपने नाम की स्पर्धा में गोल्डी कोचर और किशन कनेश की जोड़ी रनरअप (उपविजेता) रही। बैडमिंटन स्पर्धा में कुल 48 टीम को चार ग्रुप में बांटा गया था, 96 खिलाड़ियों ने स्पर्धा में भाग लिया।
सांसद ज्ञानेश्वर पाटील ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए अपने संदेश में कहा कि खेल महोत्सव का उद्देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी की मंशा के अनुरूप खेलों को प्रोत्साहित करना और बच्चों को अवसर देना है।
हिन्दुस्थान समाचार/निलेश जूनागढ़े
19 Jan 2023
सागर, 18 जनवरी (हि.स.)। मकरोनिया थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक युवक आत्महत्या के इरादे से फंदे पर ..
19 Jan 2023
सागर, 18 जनवरी (हि.स.)। जंगल में मारपीट में गंभीर मोतीनगर थाना क्षेत्र के बदौआ गांव निवासी ट्रक ड्रा..
18 Jan 2023
भोपाल, 18 जनवरी (हि.स.)। पहाड़ों पर पिछले दिनों हुई भारी बर्फबारी से समूचा उत्तर भारत में कड़ाके की ..
18 Jan 2023
– कलेक्टर ने की तैयारियां की समीक्षा इंदौर, 18 जनवरी (हि.स.)। इंदौर में 30 जनवरी से खेलों का महा-क..
Copyright © 2017-2021. All Rights Reserved Hindusthan Samachar News Agency
Powered by Sangraha

source

About Summ

Check Also

Netflix original movies: The most anticipated releases of 2023 – Insider

source