पूर्व कप्तान ने टीम इंडिया के स्टार बैटर को बताया क्रिकेट का रोजर फेडरर, कहा- 'उनके जैसा खिलाड़ी मिलना मुश्… – News18 हिंदी

शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में दोहरा शतक जड़ा था. (Instagram)
नई दिल्ली: शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में बेहतरीन दोहरा शतक जड़ा था. वह वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ने वाले सबसे कम उम्र के बैटर बने. गिल ने दोहरे शतक के बाद विश्व भर से सुर्खियां बटोरी. शुभमन गिल ने टीम इंडिया की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट (Salman Butt) ने भी शुभमन गिल (Shubman Gill) के बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ की है.
सलमान बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा,” मैं गिल क तब से फैन हूं. जब से उसने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल खेला था. आप उनके जैसे इंटरनेशनल क्रिकेट में बहुत से खिलाड़ी को नहीं देखेंगे. इन दिनों हर जगह पावर हिटर्स की बात ही होती है. गिल जिस तरह की पारी खेल रहे हैं. वह एक अलग तरह का क्रिकेट है. यह बिल्कुल रोजर फेडरर की तरह है.”
बट ने आगे कहा, “शुभमन गिल ने अपनी इस छोटी सी उम्र में अपने खेल में चालाकी दिखाई है. उसमें महान बनने की भी झलक है. यह केवल उनके शॉट्स के बारे में नहीं है. वह अन्य बल्लेबाजों के आउट होने के बावजूद एक छोर पर खड़े रहे. उन्होंने चुनिंदा गेंदबाजों को टारगेट किया इससे पता चलता है कि उन्होंने काफी हद तक अपने खेल को विकसित कर लिया है.”
एशियाई दिग्गजों की ताबड़तोड़ बैटिंग, पांचवे विकेट के लिए बनाए सबसे ज्यादा रन
रोहित शर्मा के पास गोल्डन चांस…एक शतक और पाकिस्तानी दिग्गज होगा पीछे

बता दें कि टीम इंडिया और न्यूजीलैंड का अगला मुकाबला कल शनिवार (21 जनवरी) को रायपुर में खेला जाएगा. टीम इंडिया की नजर वनडे सीरीज पर कब्जा जमाने पर होगी. शुभमन गिल से एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|
Tags: IND vs NZ, Roger Federer, Salman butt, Shubman gill

साउथ एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी में भी दिखा रोमांटिक अंदाज, पति संग किया लिपलॉक, कपल ने यूं बिताया अपना समय
PHOTOS: नीतीश कुमार ने सबकुछ नालंदा के लिए ही तो किया है! देखिए कायाकल्प की 7 तस्वीरें
अघोरी बाबाओं, काले जादू और तंत्र-मंत्र के गढ़ हैं ये शहर, इस जगह जाने से डरते थे मुगल और अंग्रेज भी

source

About Summ

Check Also

Chicken Zucchini Pasta Skillet | Recipe in 2021 | Recipes, Chicken zucchini pasta, Pasta dishes Summersourcingshow Pict

Source by kv3071