Breaking News

टी-20 विश्व कप में कौन जीतेगा भारत या पाकिस्तान ? शोएब अख्तर के बदले सुर – Punjab Kesari

खेल डैस्क : दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को लगता है कि आगामी टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम पाकिस्तान को कड़ी टक्कर दे सकती है। 2021 के टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान की टीम भारत का लीग मुकाबले में हराने में सफल रही थी। लेकिन अब आगामी विश्व कप को लेकर पाकिस्तान के इस गेंदबाज के सुर बदले बदले नजर आ रहे हैं। उन्होंने भारत को हराने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को सलाह भी दी है। साथ ही कहा है कि कड़ी चुनौती मिलनी तय है। अभी से तैयारी कर लो।
India vs Pakistan, T20 World Cup, Shoaib Akhtar, Cricket news in hindi, sports news, भारत बनाम पाकिस्तान, टी 20 विश्व कप, शोएब अख्तर, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार
ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें 24 अक्तूबर को आमने-सामने होंगी। फैंस इस मैच का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। 2021 विश्व कप में भारत 10 विकेट से हारा था लेकिन अब शोएब अख्तर का मानना है कि इंडियन टीम आसानी से हार नहीं मानेगी। उन्होंने कहा- भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में सिलेक्शन को लेकर सतर्क रहेगी। जो प्लेयर्स सिलेक्ट होंगे उन्हें अपना रोल अच्छे से निभाना होगा। मेरे हिसाब से मैनेजमेंट को काफी सावधानी बरतनी होगी। प्लेइंग-11 काफी मजबूत होनी चाहिए। 
 
अख्तर ने कहा कि पिछली बार की तरह इस बार पाकिस्तान को आसानी से वॉकओवर नहीं मिलेगा। अगर भारतीय टीम टूर्नामेंट के लिए सही टीम का चयन करे तो उनके पास पाकिस्तान को हराने का बेहतरीन मौका है। दोनों ही टीमें इस वक्त बराबरी की हैं इसीलिए रिजल्ट के बारे में भविष्यवाणी करना काफी मुश्किल है।

source

About Summ

Check Also

IND vs BAN 1st ODI Live: भारत का स्कोर चार विकेट पर 100 रन के पार, लोकेश राहुल और सुंदर क्रीज पर – अमर उजाला

मेरा शहर लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्सLivePlease wait…Please wait…Delete All Cookiesक्लिप सुनें source