जालंधर में Nima ने खेल प्रतियोगिता का किया आयोजन क्रिकेट मुकाबले में प्रेसीडेंट टीम ने जीती ट्राफी.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

जालंधर में नेशनल इंटीग्रेटेड मेडिकल एसोसिएशन ने खेल प्रतियोगिता करवाई जिसमें सभी ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। इस मौके सभी का उत्साह देखने लायक था। एसोसिएशन के सदस्यों ने विभिन्न खेलों में भाग लेते हुए अपनी जीत सुनिश्चित की।

जागरण संवाददाता, जालंधर। शरीर को फिट रखने के उद्देश्य से नेशनल इंटीग्रेटेड मेडिकल एसोसिएशन (नीमा) की तरफ से खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस दौरान एसोसिएशन सदस्यों को टीमों में विभाजित किया गया। टीमों ने विभिन्न खेलों में हिस्सा लेकर खेल प्रतिभा का परिचय दिया। हर सदस्य ने खेलों में खूब मस्ती की। सभी इस मौके बेहद ही खुश नजर आए।
सदस्यों ने क्रिकेट, कैरम, रेस, रस्साकशी, फुटबाल खेल में हिस्सा लिया और जीत दर्ज की। क्रिकेट मुकाबले में प्रेसिडेंट टीम ने सेक्रेटरी-आठ को हराकर ट्राफी पर कब्जा किया। बेस्ट बालर का खिताब साहिल भारद्वाज, बेस्ट फील्डर का खिताब डा. विपुल कक्कड़ व एसएस बत्रा ने जीता। बेस्ट बेट्समैन का खिताब डा. पवन को मिला। फुटबाल मैच में डा. भजन व डा कल्याण की टीमों को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया।

महिलाओं के कैरम व तंबोला के मुकाबले करवाए गए। मुकाबले में विजेताओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। एसोसिएशन के प्रदेश प्रधान डा. परविंदर बजाज, नीमा के जिला प्रधान डा. सतबीर सिंह, डा. आईपीएस सेठी, डा. केएस राणा ने कहा कि ऐसी प्रतियोगिताएं शरीर को स्वस्थ रखती है।

खेल प्रतियोगिता के दौरान कैरम खेलती हुईं महिलाएं नजर आईं खुश।
उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को दिन में एक घंटा एक्सरसाइज जरुर करनी चाहिए। अगर व्यक्ति फिट रहता है तो वह बीमारियों से बचा रहता है। इस अवसर पर डा. सतीश शर्मा, डा. आशु चोपड़ा, डा. नेशन, डा. जसलीन सेठी, डा. केएस राणा, डा. कालरा, डा. अनिल नागरथ उपस्थित थे।

यह भी पढ़ेंः- Punjab Weather Update: लुधियाना और बठिंडा में कड़ाके की ठंड, लोगों की छूटी कंपकपी; पढ़िये IMD का ताजा अलर्ट
यह भी पढ़ेंः- Earphones Side Effects: इयरफोन के अधिक इस्तेमाल से रहें दूर, 15 से 40 साल के युवा हाे रहे बहरेपन का शिकार

श्रीलंका
भारत
भारत ने श्रीलंका को 317 रनों से हराया
Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source

About Summ

Check Also

よじ on Twitter Summersourcingshow Picture

Source by tendersanwitch5y