Breaking News

जागरण प्ले फैंटेसी के साथ फैंटेसी वर्ल्ड में कदम रख रहा है जागरण प्ले जानिए कैसे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

जागरण प्ले फैंटेसी अपने यूजर्स के लिए भारत में चल रही गेम लीग्स और टूर्नामेंट्स के आधार पर फैंटेसी गेम खेलने का मौका दे रहा है। यूजर्स इसमें क्रिकेट फुटबॉल और कबड्डी जैसे गेम्स खेल पाएंगे। आइये जानते हैं जागरण प्ले फैंटेसी पर कैसे खेल सकते हैं गेम्स?

नई दिल्ली टेक डेस्क। पिछले कुछ सालो में भारत में ऑनलाइन गेमिंग की लोकप्रियता काफी बढ़ी है। डिजिटल रिवॉल्यूशन की बदौलत लोगों को गेमिंग कंप्यूटर और डिजिटल रिकॉर्ड-कीपिंग तक एक्सेस मिला है। देश भर से हर उम्र के लोग गेमिंग इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए ऑनलाइन गेमिंग के तरफ आकर्षित हो रहे हैं।
अपने लॉन्च के एक साल बाद, जागरण प्रकाशन की मुफ्त गेमिंग वेबसाइट, जागरण प्ले ने अब जागरण प्ले फैंटेसी की शुरुआत के साथ फैंटेसी स्पोर्ट्स यूनिवर्स में प्रवेश किया है. इसके तहत यूजर्स फैंटेसी गेमिंग में रियल मनी गेम खेल सकते हैं। इसके साथ ही वे हर दिन नकद पुरस्कार और गेम कॉइंस जीत सकते हैं। जागरण प्ले फैंटेसी को देश भर में ऑनलाइन गेमिंग की बढ़ती लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया था।

वर्तमान में, जागरण प्ले फैंटेसी अपने उपयोगकर्ताओं को क्रिकेट, फुटबॉल और कबड्डी सहित भारत में चल रही खेल लीग्स और टूर्नामेंट्स के आधार पर फैंटेसी गेम खेलने का मौका देता है। फैंटेसी गेम स्किल-आधारित खेल हैं, जिसमें खिलाड़ी अपने खेल ज्ञान का उपयोग करता है और अपनी पसंद, खिलाड़ी के प्रदर्शन और पिच विश्लेषण, मौसम की स्थिति आदि सहित अन्य कारकों के आधार पर एक टीम बनाता है।
जागरण प्ले फैंटेसी में अगर आपकी टीम जीत जाती है, तो आप अन्य उपहारों और हैम्पर्स के साथ हर दिन रोमांचक नकद पुरस्कार भी जीत सकते हैं। जागरण प्ले फैंटेसी हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में उपलब्ध है।

जहां जागरण प्ले फैंटेसी स्पोर्ट्स लीग पर आधारित फैंटेसी गेम्स ऑफर करता है, वहीं जागरण प्ले लूडो, स्नेक एंड लैडर्स और क्विज मास्टर सहित कई तरह के गेम्स ऑफर करता है। खिलाड़ियों के पास जागरण प्ले पर बम द बॉक्स, मिलियनेयर फ्रॉग, गोल्डन गोल, लास्ट नाइफ और स्पिन द व्हील जैसे सिंगल प्लेयर्स गेम खेलने का विकल्प भी है।
जागरण प्ले फैंटेसी गेम्स को रजिस्टर करने और खेलने का तरीका

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source

About Summ

Check Also

IND vs NED T20 WC: उलटफेर में माहिर है नीदरलैंड, भारत को आज रहना होगा सावधान, बारिश भी बिगाड़ सकती है खेल – Aaj Tak

Feedbackटीम इंडिया अपने दूसरे मुकाबले में 27 अक्टूबर (गुरुवार) को नीदरलैंड का सामना करने वाली …