Breaking News

खेल समाचार: बीकानेर-चूरू व बीकानेर-भीलवाड़ा के बीच आज फाइनल मुकाबला – Dainik Bhaskar

66वीं राज्य स्तरीय छात्रा ( 17 व 19 वर्ष ) वाॅलीबाल प्रतियोगिता के चौथे दिन श्रीराम स्टेडियम में 11 सुपर लीग मैच तथा 4 सेमी फाइनल मैच खेले गए। क्रीड़ा प्रकोष्ठ से अभिषेक राघव ने बताया कि शुक्रवार सुबह 8 बजे श्रीराम स्टेडियम खेल मैदान पर फाइनल मुकाबले होंगे। जिसमें 17 वर्ष आयु वर्ग बीकानेर एवं चुरू के मध्य तथा 19 वर्ष में बीकानेर एवं भीलवाड़ा के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा। मीडिया प्रभारी अमित भार्गव बताया कि गुरुवार को सेमी फाइनल मैच के दौरान बड़ी संख्या दर्शक मौजूद रहे। खिलाड़ियों ने भी फाइनल में स्थान के लिए पूरा दमखम दिखाया। 17 वर्ष आयु वर्ग के मुकाबलों में बीकानेर ने जयुपर को 3-0 से पराजित किया। वहीं नागौर एवं चुरू के मध्य चुरू का प्रदर्शन आक्रामक रहा। चुरू की आईना ने बेहतरीन प्रदर्शनन किया।
जिससे चुरू 3-0 से विजेता रहा। वहीं 19 वर्ष आयु वर्ग के मुकाबलों में कड़े संघर्ष के चलते भीलवाड़ा ने हनुमानगढ को 3-3 से परास्त किया। चुरू एवं बीकानेर के मध्य मैच रोमांचक रहा। बीकानेर की मनीषा खदान ने शानदार खेलते हुए टीम को 1-3 से जीत दिलाई। वशाशि नीलम कपूर ने बताया कि 17 वर्ष आयु वर्ग के सुपर लीग मुकाबलों में चुरू ने बीकानेर को 2-0 से, नागौर ने सीकर को 2-0 से, जयपुर ने सीकर को 2-0 से, नागौर ने अलवर को 2-0 से पराजित किया। वशाशि फारूख अहमद ने बताया की 19 वर्ष आयु वर्ग के सुपर लीग मैच में भीलवाड़ा ने बीकानेर को 2-0 से, चुरू ने सीकर को 2-0 से, बीकानेर ने जयपुर को 2-0 से, हनुमानगढ़ ने झुन्झूनु को 2-0 से, वहीं जयुपर ने चितौडगढ़ को 2-0 से परास्त किया।
आयोजन सचिव एवं डीईओ (माध्यमिक) पियूष कुमार शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को प्रतियागिता का समापन समारोह खनन, गोपालन एवं पेट्रोलियम मंत्री प्रमोद जैन भाया के मुख्य आतिथ्य में होगा। अध्यक्षता विधायक पानाचंद मेघवाल करेंगे। विशिष्ट अतिथि अडानी पांवर के सीएसआर हेड गोपाल सिंह देवडा व संस्था धर्मादा अध्यक्ष राधेश्याम गर्ग रहेंगे। संयुक्त संचालन सचिव रेखा सक्सेना ने बताया की समापन समारोह श्रीराम स्टेडियम के खेल मैदान पर सुबह 11 बजे होगा।
Copyright © 2022-23 DB Corp ltd., All Rights Reserved
This website follows the DNPA Code of Ethics.

source

About Summ

Check Also

IND vs BAN 1st ODI Live: भारत का स्कोर चार विकेट पर 100 रन के पार, लोकेश राहुल और सुंदर क्रीज पर – अमर उजाला

मेरा शहर लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्सLivePlease wait…Please wait…Delete All Cookiesक्लिप सुनें source