Breaking News

खेल मैदान पोखरी तीन दिवसीय खेल महाकुंभ का हुआ आगाज – Hindusthan Samachar

गोपेश्वर, 24 नवम्बर (हि.स.)। चमोली जिले के पोखरी मिनी स्टेडियम में युवा कल्याण के तत्वावधान में गुरुवार से तीन दिवसीय ब्लाक स्तरीय खेल महाकुंभ का शुभारंभ हो गया है जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख प्रीति भंडारी और उपजिलाधिकारी कमलेश मेहता ने किया।
खेल महाकुंभ का शुभारंभ करते हुए मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख प्रीति भंडारी ने कहा खेल में हार जीत मुख्य नहीं है। खेल में प्रतिभाग करना मुख्य है। चमोली जनपद खेलों में राष्ट्र स्तर पर इस बार खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है ये इन खेलों से सम्भव है। उपजिलाधिकारी कमलेश मेहता ने कहा खेलों के इस प्रकार के आयोजन से क्षेत्र में प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलता है। खेलों से ही शारीरिक एवं मानसिक विकास होता है। ऐसे खेलों का आयोजन समय-समय पर होने चाहिए।
युवा कल्याण अधिकारी दीपक बिष्ट ने कहा खेल महाकुंभ तीन दिनों तक चले जिन खिलाड़ियों ने न्याय पंचायत स्तर पर प्रतिभाग किया हैं वही खिलाड़ी इस खेल महाकुंभ में प्रतिभाग करेंगे। इस अवसर पर खंड विकास अधिकारी वीरेंद्र असवाल, व्यापार संघ के अध्यक्ष वीरेंद्र राणा, पूरण सिंह, जयपाल बिष्ट, रमेश चैधरी, व्यायाम के शिक्षक अनूप सिंह रावत, विजय सिंह नेगी, पूरण सिंह नेगी, बबीता भंडारी, बसंती फरस्वाण आदि मौजूद थे।
हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश
26 Oct 2022
हरिद्वार, 26 अक्टूबर (हि.स.)। जिलाधिकारी ने बीती 04 अक्टूबर को पौड़ी जिले के सिमडी गांव के निकट हुई..
26 Oct 2022
बागेश्वर, 26 अक्टूबर (हि.स.)। एएससी बेंगलुरु में तैनात बनलेख के सनी गांव निवासी सूबेदार खुशाल सिंह क..
26 Oct 2022
बागेश्वर, 26 अक्टूबर (हि.स)। दुगबाजार में एक युवक पर धारदार हथियार से हमला करने और मारने की धमकी देन..
26 Oct 2022
हरिद्वार, 26 अक्टूबर (हि.स.)। एसटीएफ की एंटी नारकोटिक्स टीम और भगवानपुर पुलिस ने नकली दवाइयों के कार..
Copyright © 2017-2021. All Rights Reserved Hindusthan Samachar News Agency
Powered by Sangraha

source

About Summ

Check Also

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आईपीएल 2022 में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को एनओसी दी, इस तारीख से हो सकते हैं शामि… – India TV Hindi

Chunav Manch 2022: गुजरात चुनाव पर मोदी के बहुत करीबी मंत्री पीयूष गोयल EXCLUSIVE Chunav …