खेल की खबरें | जोकोविच ऑस्ट्रेलियाई ओपन के क्वार्टर फाइनल में – LatestLY हिन्दी

पिछले पूरे हफ्ते बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव से जूझने के बाद जोकोविच सोमवार को पूरी तरह से दर्द मुक्त नजर आए और उन्होंने चौथे दौर के मुकाबले में 6-2 6-1 6-2 से जीत दर्ज की।
मेलबर्न पार्क में 13वीं और ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट में कुल 54वीं बार क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के बाद जोकोविच ने कहा, ‘‘आज मैं जिस तरह खेला, मैंने जैसा महसूस किया, उससे मुझे यह विश्वास करने का कारण मिला है कि इस बार मैं खिताब जीत सकता हूं।’’
जोकोविच ने अपने 21 ग्रैंडस्लैम खिताब में से नौ ऑस्ट्रेलियाई ओपन में जीते हैं।
जोकोविच ने पांच से अधिक शॉट तक चले 64 में से 42 अंक जीतकर मैच में दबदबा बनाया। उन्होंने 26 विनर लगाए जबकि विरोधी खिलाड़ी नौ ही विनर लगा पाया। सर्बिया के इस दिग्गज खिलाड़ी ने अपनी सर्विस पर सभी 12 गेम जीते और एक बार भी उन्हें ब्रेक प्वाइंट का सामना नहीं करना पड़ा।
क्वार्टर फाइनल में जोकोविच की भिड़ंत बुधवार को पांचवें वरीय आंद्रे रूबलेव से होगी जिनके खिलाफ सर्बिया खिलाड़ी ने ग्रैंडस्लैम क्वार्टर फाइनल में अब तक सभी छह मुकाबले जीते हैं। इसी दिन अमेरिका के दो खिलाड़ी बेन शेल्टन और टॉमी पॉल भी आमने सामने होंगे।
मंगलवार को होने वाले पुरुष क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में तीसरे वरीय स्टेफानोस सिटसिपास का सामना गैरवरीय जिरी लेचेका से होगा जबकि 18वें वरीय करेन खचानोव 29वें वरीय सबेस्टियन कोर्डा से भिड़ेंगे।
(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)
Copyright © Latestly.com All Rights Reserved.

source

About Summ

Check Also

Evangelion | Fondo de pantalla de anime, Diseños del fondo de pantalla, F… | Fondo de pantalla de anime, Fondos de pantalla de iphone, Diseños del fondo de pantalla Summersourcingshow Picture

Source by dalvarado1518